29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हथियार के बल पर दुष्कर्म का बनाया वीडियो, फिर करने लगा ब्लैकमेल, गिरफ्तार

बेतिया : बिहार के पश्चिमीचंपारणकेबेतिया मेंएक युवती का अश्लील वीडियो बना कर परिजनों को ब्लैकमेल करनेवाले युवक को शिकारपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपित नगर के पुरानी बाजार निवासी शाबिर अली का पुत्र मो तौकीर अली है. तौकीर ने पुलिस के समक्ष कई खुलासे किये हैं. उसके बताये गये ठिकानों पर लंगड़ा […]

बेतिया : बिहार के पश्चिमीचंपारणकेबेतिया मेंएक युवती का अश्लील वीडियो बना कर परिजनों को ब्लैकमेल करनेवाले युवक को शिकारपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपित नगर के पुरानी बाजार निवासी शाबिर अली का पुत्र मो तौकीर अली है. तौकीर ने पुलिस के समक्ष कई खुलासे किये हैं. उसके बताये गये ठिकानों पर लंगड़ा दिउलिया गांव में मुन्ना मियां के घर छापेमारी की गयी.

मीडिया रिपोट के मुताबिक आरोपी युवक पर पीड़िता का दो महीने तक यौन शोषणकरनेएवं अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग भी करने का अारोप लगा है. मामला जिले के नरकटियागंज का है, जहां शहर के पुरानी बजार मोहल्ले के युवक ने अपने ही मोहल्ले की एक लड़की को पहले तो हथियार के बल पर दुष्कर्म किया.साथ ही उसका अश्लील वीडियो बनाकर पूरे परिवार को ब्लैकमेल करने लगा.

पुरानी बाजार का रहने वाला तौकीर ने कथित रूप से जबरन दलित लड़की के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसके पिता को अश्लील वीडियो दिखाकर निकाह करने और जमीन लिखने के लिए दबाव बनाने लगा. बाद में पीड़िता के पिता ने इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक से की. इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने युवक के यहां से हथियार भी बरामद किये हैं. आरोपी युवक शादीशुदा है. पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर आगे की कार्रवाई करने की बात कह रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें