शराब के साथ 12 धराये, भेजा जेल

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

डुमरांव : अनुमंडल की पुलिस ने अलग-अलग जगहों से 24 घंटे के अंदर 12 धंधेबाजों व शराबियों को गिरफ्तार करने में सफलता पायी है. पुलिस भारी मात्रा में देसी व विदेशी शराब को बरामद कर सभी आरोपितों को जेल भेज दिया. सोमवार को डुमरांव पुलिस ने गश्ती के दौरान दो बोतल अंग्रेजी शराब के साथ अपकारी गली निवासी धनु कुमार को गिरफ्तार किया है जबकि दक्षिण टोला मोहल्ले से प्रदीप कुमार, महेंद्र राम और रतन कुमार नशे की हालत में पुलिस के हत्थे चढ़ गये.

वहीं दूसरी ओर कोरानसराय पुलिस ने एक शराब के भट्ठी पर छापेमारी कर तीन लीटर देसी शराब के साथ बिगन मुसहर को गिरफ्तार किया. पुलिस की इस कार्रवाई से शराब कारोबारियों में दहशत का माहौल बन गया है.
शराब मामले में एक दिन पूर्व नया भोजपुर ओपी पुलिस ने प्रतापसागर गांव के समीप 346 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया था, जिसमें प्रतापसागर चना गांव के सोनू साह और रंजीत साह की गिरफ्तारी हुई थी. इसी दौरान पुराना भोजपुर चौक पर देसी शराब के साथ मोनू चौधरी गिरफ्तार किया गया. डुमरांव पुलिस ने नंदन गांव के एक बगीचे से शराब बेचते संतोष यादव, ददन यादव, नागेंद्र प्रसाद के साथ रामपुकार सिंह को गिरफ्तार किया. इनके पास से तीन लीटर देसी शराब बरामद किया गया. पुलिस ने बताया कि सभी आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें