29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कुढ़नी उपचुनाव: BJP ने तेज की प्रचार अभियान, क्षेत्र में जनसंपर्क करते नेता प्रतिपक्ष बोले- जीत तो तय है

कुढ़नी उपचुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियां चुनाव प्रचार तेज कर दी हैं. सभी क्षेत्र में चुनाव प्रचार अभियान में जुटे हुए हैं. वहीं, नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने कुढ़नी विधान सभा क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान चलाया. इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी की जीत तय है.

पटना. कुढ़नी उपचुनाव को लेकर राजनीतिक प्रचार प्रसार तेज हो गई है. सभी पार्टियां चुनावी तैयारी में जुट गई हैं. वहीं, बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कुढ़नी के कई गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाया. इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी की जीत तय है.

कुढ़नी में बीजेपी की जीत तय- नेता प्रतिपक्ष

विजय सिन्हा ने कहा कि कुढ़नी के मतदातागण भाजपा को भारी मतों से जिताने के लिये मन बना लिया है. जनता दल युनाइटेड के उम्मीदवार के करनी से कुढ़नी की जनता परिचित है. उपचुनाव हमेशा सरकार के कार्यो का आत्म निरीक्षण होता है. इस चुनाव के परिणाम के बाद मुख्यमंत्री अपने अहंकार एवं मनमानी प्रवृति की समीक्षा करने के लिये वाध्य होंगे.

‘महागठबंधन सरकार युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ कर रही है’

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि राज्य में महागठबंधन की सरकार बुरी तरह से विफल हो चुकी है. राज्य में अपराधी भ्रष्टाचारी सक्रिय हो गये हैं. सरकार नौकरी के नाम पर युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ कर रही है. नयी नौकरी का विज्ञापन देना तो दूर की बात है, एनडीए सरकार में नियुक्त एवं नौकरी कर रहे लोगों को फिर से बहाली पत्र दे रहे हैं. वहीं, उन्होंने आगे कहा कि कुढ़नी में महागठबंधन के लोग जनता को भरमाने में लगे है. लेकिन इनकी मंशा यहां पूरी नहीं होगी.

विजय सिन्हा ने भाजपा उम्मीदवार को जिताने की अपील की

विजय सिन्हा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कार्य में विश्वास करती है. माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा देश और प्रदेश में किये जा रहे विकास कार्य दिख रहा है और भारत सरकार की योजनाओं का लाभ लोगों को मिल रहा है. वहीं, कुढ़नी विधान सभा क्षेत्र में मधुवन, मारीपुर, हरिशंकर मणियारी और सिलौत वासुदेव ग्राम सहित अन्य गांवो में जाकर नेता प्रतिपक्ष ने भाजपा प्रत्याशी केदार गुप्ता के पक्ष में चुनाव प्रचार किया. साथ ही लोगों से भाजपा उम्मीदवार को जिताने की अपील की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें