1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar politics jdu sanjay singh asks tejashwi yadav to release white papers on crime during lalu yadav and rabri devi government abk

तेजस्वी यादव के ट्वीट पर JDU की सलाह, मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह बोले- ‘चार्जशीटेड नेता अपराध पर लेक्चर ना दें’

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तेजस्वी यादव के ट्वीट पर JDU की सलाह, मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह बोले- ‘चार्जशीटेड नेता अपराध पर लेक्चर ना दें’
तेजस्वी यादव के ट्वीट पर JDU की सलाह, मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह बोले- ‘चार्जशीटेड नेता अपराध पर लेक्चर ना दें’
पीटीआई

बिहार के मौसम में बढ़ती ठंड के बावजूद राज्य का सियासी पारा लगातार चढ़ता जा रहा है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर जेडीयू के हमले जारी हैं. इसी कड़ी में जेडीयू नेता संजय सिंह ने तेजस्वी यादव को बड़ी चुनौती दे डाली है. दरअसल, जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने तेजस्वी यादव से लालू यादव के परिवार के शासनकाल में राज्य में हुई आपराधिक घटनाओं पर श्वेत पत्र जारी करने की मांग कर डाली है.

जेडीयू का तेजस्वी यादव से सवाल 

जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह के मुताबिक अगर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव राज्य में बढ़ती आपराधिक घटनाओं पर गंभीर हैं तो उन्हें अपने परिवार के शासनकाल के दौरान हुई आपराधिक घटनाओं पर श्वेत पत्र जारी करना चाहिए.जेडीयू नेता संजय सिंह ने सवाल भी किया है कि लालू-राबड़ी शासनकाल में हजारों लोगों का अपहरण हुआ था. पुलिस ने कितने अपहरणकर्ताओं पर कार्रवाई की है?

ट्वीट से चढ़ा सूबे का सियासी पारा

दरअसल, रविवार को तेजस्वी यादव ने ट्वीट के जरिए बिहार सरकार पर हमला बोला था. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में बिहार में एनडीए के शासन की तुलना महाजंगलराज से कर डाली थी. इसके बाद जेडीयू ने तेजस्वी यादव पर हमले तेज कर दिए हैं. इसी कड़ी में संजय सिंह ने तेजस्वी यादव से उनके पिता और मां के शासन में हुई आपराधिक वारदातों पर श्वेत पत्र जारी करने की अपील की है.

JDU और राजद में महासंग्राम जारी

इसके पहले बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र के अंतिम दिन भी पक्ष और विपक्ष के विधायकों के बीच तीखी बहस हो चुकी है. सीएम नीतीश कुमार ने भी तेजस्वी यादव की खूब खबर ली थी. जिसके बाद बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी अपने बेटे तेजस्वी यादव के बचाव में उतरी थीं. राबड़ी देवी ने ट्वीट से सीएम नीतीश कुमार पर पलटवार किया था. अब, जेडीयू के प्रवक्ता संजय सिंह ने तेजस्वी यादव को घेरा है.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें