24.8 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबिहारपटनाबिहार: ATM में कैश डालने एक करोड़ रुपए लेकर जा रही वैन दुर्घटनाग्रस्त, स्थानीय लोगों की जुटी भीड़

बिहार: ATM में कैश डालने एक करोड़ रुपए लेकर जा रही वैन दुर्घटनाग्रस्त, स्थानीय लोगों की जुटी भीड़

Bihar News: बिहार की राजधानी पटना में ATM में कैश डालने एक करोड़ रुपए लेकर जा रही वैन दुर्घटनाग्रस्त का शिकार हो गई. इसके बाद स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई. पटना में एक करोड़ से भरी कैश वैन दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

Bihar News: बिहार की राजधानी पटना में ATM में कैश डालने एक करोड़ रुपए लेकर जा रही वैन दुर्घटनाग्रस्त का शिकार हो गई. इसके बाद स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई. पटना में एक करोड़ रुपए से भरी कैश वैन दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. राजधानी में गुरुवार को बैंको से एक करोड़ रुपए लेकर एटीएम में डालने जा रही कैश वैन दुर्घटनाग्रस्त हो गई. ताजा मामला पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के पीसी कॉलोनी मोर के समीप का है. यहां AGS कैश वैन के ड्राइवर ने नियंत्रण वाहन से खो दिया और कंकड़बाग थाना क्षेत्र के पीसी कॉलोनी मोड़ के समीप चंदन ऑटो मोबाइल के पास लगे वाहनों में जोरदार टक्कर मार दी. इस कारण वहां लगाए गए दो वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए. गनीमत रही कि किसी की जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है.

घटनास्थल पर लोगों की जुटी भीड़

वहीं, घटना की सूचना पर पत्रकार नगर थाना और कंकड़बाग थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस कैश वैन की सुरक्षा में लगी हैं. बताया जा रहा है कि एक करोड़ रुपए से भरा कैश वैन का अचानक ब्रेक फेल हो गया. जिससे वैन चालक ने नियंत्रण खो दिया और एक दुकान में वैन जा घुसी. इससे दुकान में ग्राहकों के लगे दो बाइक उसके चपेट में आया है. फिलहाल, घटना के बाद स्थानीय लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई है. वहीं, आनन- फानन में कैश वैन को सुरक्षित स्थान पर ले जाने की तैयारी में पुलिस जुटी है.

Also Read: बिहार: ठगी के नए हथकंडे अपना रहे साइबर बदमाश, 18 लोगों के खातों से जानिए कैसे लाखों रुपये की हुई निकासी
सुरक्षित स्थान पर पहुंचा कैश

राजधानी में बैंको से एक करोड़ रुपए लेकर एटीएम में डालने जा रहा कैश वैन दुर्घटना ग्रस्त हो गया है. मामला पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के पीसी कॉलोनी मोड़ के समीप का है. यहां AGS कैश वैन के ड्राइवर ने नियंत्रण वाहन से खो दिया. कंकड़बाग थाना क्षेत्र के पीसी कॉलोनी मोड़ के समीप ऑटो मोबाइल के पास लगे वाहनों में वैन ने जोरदार टक्कर मारी है, जिससे वहां लगाए गए दो वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए है. वहीं पैसों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचा दिया गया है.

Also Read: बिहार: नवादा में अनियंत्रित ट्रक ने चार लोगों को कुचला, तीन मजदूरों की मौत, एक की हालत गंभीर
वैन का अचानक ब्रेक फेल होने से हुआ हादसा

बताया जाता है कि एक करोड रुपए से भरा कैश वैन का अचानक ब्रेक फेल हो गया था. जिससे वैन चालक ने नियंत्रण खो दिया और एक दुकान में जा घुसा. जिससे दुकान में ग्राहकों के लगे दो बाइक उसके चपेट में आया है. बताया जाता है कि कुछ महीने पहले इस कंपनी के कैश वैन से करोड़ों रुप कैश लेकर ड्राइवर फरार हुआ था, जिस घटना का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है. वैन छोड़ कर ड्राइवर फरार हो गया था. लूट के लगभग छह माह बाद भी आरोपी फरार है. वहीं, फिलहाल, कैश वैन दुर्घटना का शिकार हो गई है. इसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. सड़क हादसे के तुरंत बाद स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई. साथ ही पुलिस भी कैश की सुरक्षा के लिए मौके पर पहुंच गई और कैश को सुरक्षित स्थान पर पहुंचा दिया गया है.

बाइक व ट्रैक्टर की टक्कर में तीन लोग जख्मी

दरभंगा के बेनीपुर बहेड़ा-बहेड़ी मुख्य मार्ग के त्रिमुहानी गांव में बाइक व ट्रैक्टर की टक्कर में बाइक पर सवार तीन लोग जख्मी हो गये. जख्मियों में दो युवती व एक युवक शामिल थे. घायल की पहचान बहेड़ी थाना क्षेत्र के शंकर रोहार निवासी बबलू कुमार मंडल के 21 वर्षीय पुत्र चिरंजीव कुमार, 18 वर्षीया पुत्री प्रीति कुमारी तथा जयप्रकाश मंडल की 17 वर्षीया पुत्री शीतल कुमारी के रूप में हुई. तीनों को स्थानीय लोगों ने बहेड़ा पीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां डॉ प्रभात कुमार ने प्राथमिक उपचार कर गंभीर रूप से घायल दोनों भाई-बहन को डीएमसीएच रेफर कर दिया. वहीं, शीतल कुमारी का इलाज पीएचसी में चल रहा है. बताया जाता है कि चिरंजीव बाइक से बहन प्रीति व चचेरी बहन शीतल को इंटर की परीक्षा दिलाने के लिए अयाची महिला कॉलेज बहेड़ा जा रहा था, इसी बीच अज्ञात ट्रैक्टर ने त्रिमुहानी के निकट बाइक में जोरदार ठोकर मार दी और इसके बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया.

(पटना से जय प्रकाश वर्मा की रिपोर्ट)

Also Read: बिहार: दो लाख से अधिक बच्चों को नहीं मिल रहा मध्याह्न भोजन का लाभ, पटना के कई स्कूल प्रभावित, जानिए वजह..

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें