26.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार: नदी किनारे छिपकर मिल रहे थे प्रेमी- प्रेमिका, ग्रामीणों ने पकड़ कर करवा दी शादी

Bihar News: बिहार के दरभंगा में नदी किनारे छिपकर प्रेमी व प्रेमिका मुलाकात कर रहे थे. इसके बाद ग्रामीणों ने इन्हें पकड़ लिया और इनकी शादी करवा दी. यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है.

Bihar News: बिहार के दरभंगा जिले में नदी किनारे सुनसान इलाके में प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए गया था. यह यहां पर छिपकर अपनी प्रेमिका से मिल रहा था. इसी बीच ग्रामीणों ने इन्हें देख लिया. इसके बाद दोनों प्रेमी जोड़े को गांव के लोगों ने पकड़कर एक कमरे में बंद कर दिया. इस मामले को बढ़ता देख गांव वालों ने लड़की के परिजनों की सलाह पर दोनों की शादी करवा दी है. इस घटना के बाद यह चर्चा का विषय बन गया है. मालूम हो कि अभी शादियों का सीजन भी चल रहा है. ऐसे में राज्य के अलग- अलग इलाकों में लोगों की शादी हो रही है. लेकिन, यह शादी थोड़ी हट कर है और इसकी परिस्थिति भी अलग है. यहां प्रेमी व प्रेमिका के मुलाकात पर उनकी शादी करवा दी गई है. यह पूरा मामला जिले के घनश्यामपुर थाना क्षेत्र का है.


परिजनों की सहमति से हुई प्रेमी जोड़े की शादी

जानकारी के अनुसार बिरौल थाना क्षेत्र का रहने वाला अशोक चौपाल अपनी प्रेमिका घनश्यामपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली आशा कुमारी से मिलने के लिए गया था. इनका करीब छह महीनों से अफेयर चल रहा था. दोनों नदी के किनारे सुनसान इलाके में मिल रहे थे. लेकिन, इस बात की भनक गांव के ही कुछ लोगों को लग गई. इसके बाद ग्रामीणों ने इन दोनों को पकड़ लिया और कमरे में बंद करने के बाद दोनों की शादी करवा दी गई. कमरे में दोनों को बंद करने के बाद परिजनों को बुलाया गया था. युवक और युवती के परिजनों ने सबकी सहमति से खुशी- खुशी इन दोनों की शादी करवाई है.

Also Read: पटना में शादी से लौट रहे तीन बाइक सवार दोस्तों को कार ने रौंदा, दो की हुई मौत, एक जख्मी
हिंदू- रीति रिवाज से हुई दोनों की शादी

प्रेमी व प्रेमिका की दोनों परिवारों की रजामंदी से गांव के ही मंदिर में शादी करवाई गई है. जानकारी के अनुसार प्रेमी अशोक चौपाल और प्रेमिका आशा कुमारी के बहनोई का भाई है. दोनों आपस में दूर के रिश्तेदार है और दोनों की मुलाकात होती रहती थी. इस कारण ही दोनों में प्यार हो गया. यह कई बार छिप- छिपकर एक दूसरे से मुलाकात करते थे. इस बात की भनक किसी को नहीं थी. लेकिन, नदी के किनारे ग्रामीणों ने इन्हें पकड़ लिया और फिर इसके बाद इनकी शादी करवा दी गई है. हिंदू- रीति रिवाज से दोनों की शादी हुई है.

Also Read: सोनपुर मेला में रशिया के कलाकारों ने लोक नृत्य से बांधा समा, भारत को बताया परफेक्ट देश, दर्शक हुए खुश

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें