25.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबिहारगयाबिहार के गया में मिला पॉलिटेक्निक की छात्रा का शव, प्रेम- प्रसंग में आत्महत्या की आशंका

बिहार के गया में मिला पॉलिटेक्निक की छात्रा का शव, प्रेम- प्रसंग में आत्महत्या की आशंका

Bihar News: बिहार के गया में पॉलिटेक्निक की छात्रा का शव बरामद हुआ है. प्रेम- प्रसंग में आत्महत्या की आशंका जताई गई है. बताया जा रहा है कि लड़की ने पहले भी आत्महत्या का प्रयास किया था.

Bihar News: बिहार के गया में पॉलिटेक्निक की छात्रा का शव बरामद किया गया है. प्रेम- प्रसंग में आत्महत्या की आशंका जताई गई है. बताया जा रहा है कि लड़की ने पहले भी ऐसा प्रयास किया था. गया में युवती ने खुदकुशी कर ली है. बताया जाता है कि कुछ दिनों पहले भी इसने ऐसा ही कदम उठाने का प्रयास किया था. लेकिन, उस दौरान इसे बचा लिया गया था. जिले के विष्णुपद थाना क्षेत्र में युवती ने प्यार में असफल होने पर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर ली है. यह पॉलिटेकनिक की छात्रा थी. कई सालों से यह विष्णुपद थाना क्षेत्र के एक घर में किराए के मकान पर रह रही थी. यही पर इसने आत्महत्या किया है.


पॉलिटेक्निक की छात्रा ने की आत्महत्या

पॉलिटेक्निक की छात्रा ने आत्महत्या कर ली है. बताया जाता है कि एक लड़के से उसका प्रेम- प्रसंग चल रहा था. इस घटना के बाद मृतका के परिजनों में कोहराम मच गया है. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जाता है कि काफी देर तक युवती घर के ही कमरे में बंद थी. इसके बाद लोगों को शक हुआ तो कमरे का दरवाजा खोला गया. इसके बाद हड़कंप मच गया. लड़की का शव कमरे के अंदर पड़ हुआ था.

Also Read: Bihar News: पटना में केक लेकर प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, लड़की के घर वालों ने पीट- पीटकर की हत्या
जांच के बाद होगा घटना का खुलासा

घटना की जानकारी तुरंत ही पुलिस और युवती के माता- पिता को दी गई थी. इसके माता- पिता दूसरे स्थान पर रहते थे. थानाध्यक्ष की ओर से मामले की जानकारी दी गई है. बताया जाता है कि यह मामला प्रेम- प्रसंग से जुड़ा हुआ है. प्रेम – प्रसंग में असफल होने पर लड़की ने यह खौफनाक कदम उठाया है. पुलिस की ओर से मामले की तफ्तीश की जा रही है. मामले की जांच के बाद ही घटना का खुलासा हो सकेगा. परिजनों की ओर से अभी लिखित शिकायत नहीं दी गई है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटेगी.

Also Read: बिहार: औरंगाबाद में चार सहेलियों ने एक साथ खाया जहर, दो की मौत, दो की हालत गंभीर
विवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मौत

वहीं, खगड़िया के चौथम. थाना क्षेत्र के नीरपुर गांव में एक विवाहिता की संदेहास्पद मौत हो गयी. मृतक महिला की पहचान नीरपुर निवासी उदय कुमार की 28 वर्षीय पत्नी कंचन उर्फ नीलू देवी के रूप में हुयी है. ग्रामीणों ने बताया कि नीलू जब अपने कमरे से बाहर नहीं निकली तो परिजन को अनहोनी की आशंका हुई. कमरे के दरवाजा को खटखटाया गया तो अंदर से किसी तरह का आवाज नहीं आया. इसके परिजन द्वारा दरवाजा को तोड़कर खोला गया तो विस्तर पर नीलू का शव पड़ा हुआ था. लोगों ने घटना की जानकारी चौथम थानाध्यक्ष को दी. थानाध्यक्ष सत्यव्रत सिंह के निर्देश पर एसआई राकेश कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गयी. लोगों ने बताया कि लगभग आठ वर्ष पूर्व थाना क्षेत्र के नवादा निवासी एतबारी सिंह की पुत्री से उदय की शादी हुयी थी. उदय को एक चार वर्षीय पुत्र व एक सात वर्षीय पुत्री भी है. नीलू एएनएम अंतिम वर्ष की छात्रा थी. नीलू का पति मछली का कारोबार करता है. गांव में चर्चा है कि विवाहिता की मौत जहर खाने से हुयी है. थानाध्यक्ष सत्यव्रत सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. ससुराल व मायके पक्ष से अभी तक आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है. आवेदन मिलने पर आवश्यक कार्रवाई की जायेगी.

Also Read: बिहार: मुजफ्फरपुर में अनियंत्रित ऑटो की ट्रक से हुई टक्कर, गंगा स्नान कर लौट रहे तीन लोगों की मौत, कई घायल

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें