1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar news dead person walks into patna city canara bank branch to withdraw money from his bank account viral news 2021 abk

‍Bihar News: जब मरने के बाद रुपये लेने बैंक पहुंचा मुर्दा तो उड़े सबके होश, तीन घंटे तक चला हाई वोल्टेज ड्रामा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
केनरा बैंक (फाइल फोटो)
केनरा बैंक (फाइल फोटो)
सोशल मीडिया

Bihar News: जिंदगी जितनी बड़ी सच है, उससे भी बड़ी सच्चाई मौत है. मौत के बाद इंसान हर बंधन से मुक्त हो जाता है. अपने पीछे सबकुछ छोड़कर चला जाता है. दूसरी तरफ पटना सिटी से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. दरअसल, एक मुर्दा खुद बैंक में पैसा लेने पहुंच गया. आपको पढ़कर अजीब लग रहा होगा. हकीकत में पटना सिटी में ऐसा वाकया सामने आया है.

बैंक परिसर में तीन घंटे तक हंगामा 

अब हम आपको सारा वाकया बताते हैं. बिहार की राजधानी पटना के करीब पटना सिटी अनुमंडल के शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के सिगरियावां निवासी महेश यादव (55) की मौत हो गई. ग्राणीमों ने अंतिम संस्कार के लिए केनरा बैंक से महेश यादव के अकाउंट से रुपए निकालकर देने की मांग की. बैंक ने ग्रामीणों की मांग को खारिज कर दिया. इससे नाराज ग्रामीणों ने मृतक के शव को बैंक में लाकर रख दिया.

नॉमिनी नहीं बनाया, पैसे देने से इंकार

मृतक का शव बैंक में रखने के बाद अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. करीब तीन घंटे तक मृतक का शव बैंक परिसर में रखा रहा. इसके बाद मैनेजर ने दस हजार रुपए देकर मामले को जैसे-तैसे शांत कराया. बैंक अधिकारियों के मुताबिक मृतक का कोई नॉमिनी नहीं था. उसके अकाउंट का केवाईसी भी नहीं कराया गया था. इस कारण ग्रामीणों को मृतक के अकाउंट से पैसे देने से इंकार किया गया.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें