1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar news bihar police daroga dies by heart attack during land dispute chaos in hajipur vaishali upl

Bihar News: भूमि विवाद को सुलझाने पहुंचे दौरागा, हंगामे के बीच हुए बेहोश, अस्पताल पहुंचने से पहले तोड़ा दम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सूचना मिलते ही एसपी मनीष राघोपुर पीएचसी पहुंचे.
सूचना मिलते ही एसपी मनीष राघोपुर पीएचसी पहुंचे.
Prabhat khabar

Bihar News: बिहार के वैशाली (Vaishali) जिले के राघोपुर पूर्वी पंचायत में भूमि विवाद की खबर पहुंचे दारोगा हंगामे के बीच सीने में अचानक तेज दर्द के बाद बेहोश हो गए. मौके पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. मृत दारोगा लखीसराय जिला के पीरो बाजार थाना क्षेत्र के धोसद गांव के रहने वाले थे.

इसकी सूचना मिलते ही एसपी मनीष मौके पर पहुंचे और जायजा लिया. घटना सोमवार दोपहर की है. एसपी ने बताया कि जुड़ावनपुर थाना में तैनात पुलिस पदाधिकारी का हृदय की गति रुकने से निधन हो गया है. इसकी सूचना उनके परिवार वालों को दी गयी है. उनके पार्थिव शरीर को पुलिस लाइन में पूरे सम्मान के साथ सलामी दी गई.

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को एसआइ सुबोध कुमार सिंह थाने के बगल में राघोपुर पूर्वी पंचायत निवासी संजय मिश्रा व उमेश राय के बीच हुए भूमि विवाद को लेकर घटनास्थल पर गये थे. घटनास्थल पर ही लगभग 1:30 बजे एसआइ के सीने में अचानक तेज दर्द होने लगा.

मौके पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में थाना के निकट स्थानीय चिकित्सक से दिखाया. एसआइ की हालत गंभीर देख उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र राघोपुर फतेहपुर ले जाया गया. पीएचसी में डॉक्टर ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया.

Posted By: utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें