1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar news a truck full of grapes overturns in madhubani lathi still rains police still looted people rdy

Bihar News: मधुबनी में अंगूर से भरा ट्रक पलटा, लाठियां बरसाती रही पुलिस फिर भी लूट ले गए लोग

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bihar News: मधुबनी में अंगूर से भरा ट्रक पलटा
Bihar News: मधुबनी में अंगूर से भरा ट्रक पलटा
सोशल मीडिया

बिहार के मधुबनी में एक अंगूर से भरा ट्रक पलट गया. ट्रक पलटने के कुछ ही देर में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई और लूट मचा दी. टोकरी में भर-भर के ग्रामीण अंगूर अपने-अपने घर ले जाने लगे. हालत यह हो गई कि मौके पर पुलिसकर्मियों को तैनात करना पड़ा.

लूट मचाने वाले ग्रामीणों को भगाने के लिए पुलिस को लाठियां भजनी पड़ी. ग्रामीणों को अंगूर पाने की लालच इतनी ज्यादा थी कि पुलिस की लाठी खाने के बाद भी अंगूर लूटने के लिए भागमभाग कर रहे थे. पुलिस लाठियां भाजती रही और ग्रामीण अंगूर लूट कर भागते रहे.

यह घटना झंझारपुर के पास समिया ढलान का है. यहां शनिवार तड़के अंगूर से लदा एक ट्रक एनएच 57 से नीचे जा लुढ़का. जानकारी के अनुसार चालक की आंख लग गई थी और वह मोड़ पर ट्रक को सही दिशा नहीं दे पाया. जिसके कारण ट्रक हाईवे से नीचे करीब 50 फीट जा गिरा. गनीमत रही कि चालक और सह चालक की जान बच गई.

ट्रक पलटने की जोरदार आवाज मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए. कुछ लोगों ने चालक को बाहर निकाला तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग अंगूर लूटने में जुट गए. सुबह होते-होते यहां सैकड़ों लोग एकत्रित हो गए और अंगूर की लूट मच गई.

इसके बाद इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही यहां 8-10 पुलिसकर्मी पहुंचे और अंगूर लूट रहे लोगों पर लाठियां भांजकर भगाने का प्रयास किया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें