1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar election chunav 2020
  5. lalu prasad party rjd mla arun yadav questions late actor sushant singh rajput cast bjp and jdu hits back abk

बिहार में लालू की पार्टी आरजेडी के विधायक ने सुशांत सिंह राजपूत की जाति पर उठाए सवाल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार में लालू की पार्टी आरजेडी के विधायक ने सुशांत सिंह राजपूत की जाति पर उठाए सवाल
बिहार में लालू की पार्टी आरजेडी के विधायक ने सुशांत सिंह राजपूत की जाति पर उठाए सवाल
PRABHAT KHABAR GRAPHICS.

पटना: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मामले को लेकर सियासत तेज होती जा रही है. अब, आरजेडी विधायक अरुण यादव ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पर विवादित बयान देकर सियासत को गरमा दिया है. उनके बयान से बिहार का सियासी पारा भी चढ़ता जा रहा है. उनके बयान के बाद बीजेपी और जदयू ने पलटवार करते हुए आरजेडी विधायक अरुण यादव से माफी मांगने को कहा है.

वो राजपूत नहीं थे: आरजेडी विधायक 

दरअसल, सहरसा में एक नवनर्मित सड़क का उद्घाटन करते हुए अरुण यादव ने बुधवार को विवादित बयान दिया. विधायक ने कहा कि मैं कहता हूं वो (सुशांत सिंह राजपूत) राजपूत नहीं थे. कृपया मेरी बातों का बुरा ना मानें. लेकिन, महाराणा प्रताप के वंश से ताल्लुक रखने वाले राजपूत खुद को रस्सी से नहीं लटका सकते. मुझे दुख है. सुशांत सिंह राजपूत को खुद को रस्सी से नहीं लटकाना चाहिए था. वे राजपूत थे और उन्हें आखिरी सांस तक लड़ना चाहिए था. खुद मरने से पहले राजपूत दूसरों को मार देते हैं.

जदयू का विधायक के बयान पर विरोध

आरजेडी विधायक अरुण यादव के बयान के बाद उनकी आलोचना शुरू हो गई है. जदयू के प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा है कि सुशांत सिंह मामले पर अरुण यादव का बयान शर्मनाक है. आज सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पूरा देश मर्माहत है और ऐसे में अरुण यादव जैसे जनप्रतिनिधि का ऐसा बयान आना निंदनीय है. अपनी इस वीभत्स बयानबाजी के लिए उन्हें अविलंब बिहार की जनता और सुशांत के चाहने वालों से माफी मांगनी चाहिए. जबकि, बीजेपी ने भी आरजेडी विधायक पर हमला बोल दिया है.

सुशांत सिंह केस की सीबीआई जांच जारी 

बताते चलें 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके बांद्रा स्थित फ्लैट से मिला था. शुरुआत में मुंबई पुलिस ने मामले को खुदकुशी करार दिया था. बाद में सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सीबीआई सुशांत की मौत का सच पता लगा रही है. दूसरी तरफ एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने भी मामले में कार्रवाई करते हुए सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. जबकि, बिहार के आरजेडी विधायक अरुण यादव ने विवादित बयान देकर नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें