16.4 C
Ranchi
Monday, February 26, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबिहारअररियाबिहार क्राइम न्यूज : सुपौल में गुप्तांग काटकर युवक की हत्या, अररिया-पटना में भी मर्डर, पढ़िए बड़ी खबरें

बिहार क्राइम न्यूज : सुपौल में गुप्तांग काटकर युवक की हत्या, अररिया-पटना में भी मर्डर, पढ़िए बड़ी खबरें

Bihar Crime News: बिहार में अपराधियों ने अलग-अलग जिलों में क्राइम की बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया है. सुपौल में एक युवक की हत्या कर दी गयी. उसका गुप्तांग तक काट दिया. अररिया में महिला की हत्या चाकू से गोदकर की गयी. पढ़िए बिहार में क्राइम की बड़ी खबरों को..

Bihar Crime News: बिहार में अपराध की कई घटनाएं सामने आयी हैं. अलग-अलग जिलों में बदमाशों ने हत्या की घटना को अंजाम दिया है. सुपौल में मधेपुरा के एक युवक की हत्या कर दी गयी. उसका शव बरामद हुआ तो गुप्तांग काटा हुआ मिला. वहीं औरंगाबाद और नवादा में बालू माफियाओं के हौसले बुलंद दिखे. औरंगाबाद में एक होमगार्ड जवान को ट्रैक्टर से कुचलकर बालू माफिया फरार हो गए. होमगार्ड की मौत हो गयी. जबकि नवादा में बालू माफियाओं ने पुलिस पर हमला किया है.पटना में सिमेंट कारोबारी की हत्या कर दी गयी.

सुपौल में युवक की हत्या, गुप्तांग को चाकू से काटा

सुपौल जिले के जदिया थाना क्षेत्र के परसागढ़ी उत्तर पंचायत के फासियाकोठी में परमानंदपुर नहर समीप हमलावरों ने चाकू मारकर 32 वर्षीय युवक की हत्या कर दी. हमलावरों ने युवक के गुप्तांग को भी काट दिया. मृत युवक की पहचान मधेपुरा जिले के श्रीनगर थाना क्षेत्र के चैनपुर वार्ड नंबर 01 निवासी मो सद्दाम में रूप में हुई है. बुधवार को जब स्थानीय लोग नहर की तरफ गये तो युवक को मृत अवस्था में देखकर 112 नंबर व जदिया पुलिस को इसकी सूचना दी. घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी विपीन कुमार समेत पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुंची.घटना स्थल का मुआयना किया व घटना स्थल के समीप से खून एवं बाल लगा एक चाकू, मोबाइल व आधार कार्ड बरामद किया. घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि मो सद्दाम दूसरे की बाइक लेकर बैंक से रुपये निकालने की बात कह कर घर से निकला था. बाइक से थोड़ी दूर जाने पर बाइक में पेट्रोल खत्म हो गया. जिसके बाद वह मोबाइल पर बाइक ऑनर को बताया कि बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया है और बाइक को छोड़कर पैदल ही निकल गया. परिजनों ने बताया कि देर शाम तक मो सद्दाम से बात हुई उसके बाद उनका मोबाइल स्विच ऑफ आने लगा. परिजनों ने बताया कि सद्दाम को तीन पुत्री व एक पुत्र है. तीन दिन पूर्व ही वह अपने पत्नी नुसरत बानो को मायके छोड़ कर आया था. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सुपौल भेज दिया. हत्या क्यों हुई और किसने की, इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है. पुलिस जल्द ही घटना का उद्भेदन कर लेने की दावा कर रही है.

Also Read: बिहार का मौसम दोहरा रंग क्यों दिखा रहा? जानिए ठंड और प्रदूषण को लेकर क्या बड़ी जानकारी आयी सामने..
बालू घाट गोलीबारी में 20 नामजद व 40 अज्ञात पर मामला दर्ज

बीते दिन पूर्व पटना-भोजपुर सीमा सह बिहटा थाना क्षेत्र के पथलौटिया बालू घाट पर अवैध खनन के वर्चस्व को लेकर बालू माफियाओं की बीच में हुई गोलीबारी मामले में पुलिस ने 20 नामजद सहित 40 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. थानाध्यक्ष कमलेश्वर प्रसाद ने बताया कि सोमवार रात पथलौटिया बालू घाट पर अवैध खनन को लेकर दो गुटों में गोलीबारी हुई थी. वहीं घटनास्थल से मिला दो खोखा के आधार पर पुलिस ने मनोहर राय व अनीश राय गुट के 20 नामजद सहित 40 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

पटना में रंजिश में सीमेंट कारोबारी की गोली मारकर हत्या

पटना के फुलवारीशरीफ में बुधवार देर शाम नंदलाल छपरा मनोहरपुर कछुआरा जाने वाली सड़क पर बाइक सवार तीन अपराधियों ने एक सीमेंट दुकानदार पर गोलियों की बौछार कर दी. गोलीबारी में सीमेंट दुकानदार की मौत हो गयी. जबकि वहीं पास में एक गुमटी चलाने वाला दुकानदार गोली लगने से जख्मी हो गया. गोलीबारी में जख्मी गुमटी दुकानदार कछुआरा निवासी विष्णु दयाल राय का इलाज करबिगहिया के एक निजी अस्पताल में चल रहा है. मृतक सीमेंट व्यापारी रंजन कुमार मूल रूप से बाढ़ के भदौर थाना क्षेत्र के बखमा गांव का रहने वाला था. बताया जाता है कि एक मुखिया की हत्या में नामजद होने के चलते जेल गया था. सीमेंट व्यापारी रंजन कुमार जेल से कुछ दिन पहले छूट कर आया था. नंदलाल छपरा मनोहरपुर कछुआरा जाने वाली सड़क पर बाढ़ के भदौर थाना क्षेत्र के बखमा ग्राम के रहने वाले सीमेंट दुकानदार रंजन कुमार की दुकान है. बुधवार देर शाम रंजन अपनी दुकान से कुछ दूरी पर कछुआरा के रहने वाले विष्णुदयाल राय की गुमटी पर सिगरेट पीने गया था. इसी दौरान बाइक से तीन की संख्या में अपराधी वहां पहुंचे और गोलियों की बौछार रंजन पर कर दी. रंजन के सिर और पंजरी में गोली लगने से उसकी मौत हो गयी. गोलीबारी कर अपराधी वहां से फरार हो गये.

अररिया में महिला को चाकू से गोदकर मार डाला

अररिया के पलासी थाना क्षेत्र में एक महिला की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गयी. चौरी बधार में धान के खेत से महिला का शव बरामद किया गया. मृतका की पहचान चौरी वार्ड 4 निवासी प्रेम सुंदर मंडल की पत्नी मधु देवी के रूप में की गयी है. जिसका पति दूसरे राज्य में रहकर कमाता था. मधु देवी देर शाम यूरिया छिड़काव के लिए घर से निकली थी. जब वापस नहीं लौटी तो परिजन ढूंढने निकले. एक धान के खेत से शव बरामद किया गया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें