1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar crime news most wanted criminal khokha singh shot dead by sharp shooter in bhagalpur naugachia jdu mla gopal mandal said he support in election win upl

शार्प शूटर्स ने कुख्यात अपराधी खोखा सिंह को मार डाला, JDU विधायक ने कहा- चुनाव जिताने में की थी मदद

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अस्पताल में खोखा सिंह की मौत हो जाने की पुष्टि की गयी.
अस्पताल में खोखा सिंह की मौत हो जाने की पुष्टि की गयी.
Prabhat khabar

Bihar Crime: भागलपुर (Bhagalpur) जिले के कदवा ओपी क्षेत्र के बाबा बिशु राउत पहुंच पथ पर अज्ञात मोटरसाइकिल सवार शूटरों की गोलीबारी में कोसी दियारा का कुख्यात अपराधी खोखा सिंह (Khokha Singh) मारा गया वहीं उसका चचेरा भाई रंजित सिंह घायल हो गया. वहीं घटना की जानकारी के बाद अस्पताल पहुंचे गोपालपुर विधानसभा (Gopalpur Vidhansabha) के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल (Gopal Mandal) ने कहा कि छूट भैये अपराधियों ने खोखा सिंह की हत्या कर दी है.

गोपाल मंडल ने कहा कि सामंतवाद के विरोध में खोखा ने हथियार उठाया था. विधायक ने कहा कि उनके कहने पर ही खोखा ने अपराध को छोड़ दिया था. आज कल हथियार भी नहीं रख रहा था. उन्होंने कहा कि खोखा ने उन्हें चुनाव जितवाने में भी मदद किया था. बदले की भावना में उसकी हत्या कर दी गयी. इशके साथ ही गोपाल मंडल ने कहा कि अपराध बढ़ जाना समाज के लिये चिंता का विषय है. क्योंकि पुलिस हर किसी को सुरक्षा नहीं दे सकती है.

उन्होंने मांग की कि थाने में पुलिस पब्लिक बैठक होनी चाहिये. इसके साथ ही विधायक ने नवगछिया अनुमंडल अस्पताल के चिकित्सकों को तत्काल खोखा सिंह के शव का पोस्टमार्टम करने का निर्देश भी दिया.

26 जनवरी देर शाम की घटना

नवगछिया पुलिस जिले के कदवा ओपी क्षेत्र के बाबा बिशु राउत पहुंच पथ पर गोलीबारी की घटना 26 जनवरी देर शाम की है. अपराधियों द्वारा की गयी गोली बारी में खोखा के साथ चल रहे उसके चचेरे भाई रंजीत सिंह भी घायल हो गया है. रंजीत को हाथ में गोली लगी है. उसकी जान खतरे से बाहर है. जानकारी मिली है कि घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

सूचना पर कदवा थाने में कार्यरत छोटा दारोगा महेंद्र कुमार गुप्ता मौके पर पहुंचे और उन्होंने तुरंत खोखा सिंह को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी मौत की पुष्टि की गयी. परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार खोखा सिंह अपने चचेरा भाई रंजीत सिंह के साथ मोटरसाइकिल से कदवा मिलन चौक घूमने आया था. मिलन चौक से वापस घर जाने के क्रम में गोला टोला के पास काले रंग की अपाचे बाइक पर सवार हो कर तीन अपराधी आये और ताबड़तोड़ गोलियां चलाने लगे.

जानकारी मिली है कि पांच से छः चक्र फायरिंग करने के बाद अपराधी जीरो माइल की तरफ भाग गए. इसी क्रम में खोखा सिंह को अपराधियों की एक गोली लग गयी. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. घटना की बाबत नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने संबंधित पुलिस पदाधिकारियों को अपराधियों की गिरफ्तारी शुरू करने का निर्देश दिया है.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें