1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar crime news mentally deranged youth murdered old man and burn angry villagers killed him also bhojpur news upl

विक्षिप्त ने वृद्ध की हत्या कर जला डाला, उसके बाद लोगों ने उसे भी मारकर जलाया, जांच में जुटी पुलिस

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Bihar Crime news: विक्षिप्त ने वृद्ध की हत्या कर जला डाला
Bihar Crime news: विक्षिप्त ने वृद्ध की हत्या कर जला डाला
prabhat khabar

भोजपुर जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के बकरी गांव में सोमवार को एक विक्षिप्त व्यक्ति ने बगीचे में आम के पेड़ के नीचे बैठे एक वृद्ध के गले में टायर डाल दिया और उसी से गला घोंट कर हत्या कर दी. उसके बाद वृद्ध के शव को गेहूं के खेत में ले जाकर जला दिया. घटना को अंजाम देने के बाद वह भाग रहा था, तभी लोगों ने देख लिया और विक्षिप्त की भी पीट-पीट कर हत्या कर जला दिया.

घटना के बाद वहां पर अफरातफरी मच गयी. सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी. मृत वृद्ध डिग्री चौधरी बकरी गांव के ही रहनेवाले थे. वहीं विक्षिप्त व्यक्ति मुटूर सिंह उर्फ लुल्हा बकरी गांव के बगल के ज्ञानचक टोला का रहनेवाला था.

स्थानीय लोगों ने बताया कि मुटूर सिंह विक्षिप्त था. सोमवार को वृद्ध डिग्री चौधरी अपने बगीचे में आम के पेड़ की रखवाली कर रहे थे, तभी मुटूर सिंह वहां पहुंचा और उनके गले में टायर डाल गर्दन दबाकर हत्या कर दी. उसके बाद उनके शव को गेहूं के खेत में ले जाकर जला दिया. घटना को अंजाम देने के बाद वह भाग रहा था, तो आक्रोशित लोगों ने उसे पकड़ लिया और पीट-पीट कर मार डाला. इसके बाद उसके शव को भी जला दिया गया.

घटना की सूचना पाकर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गयी. बाद में सदर एसडीपीओ पंकज कुमार रावत और नवादा थानाध्यक्ष संजीव कुमार भी मौके पर पहुंचे और छानबीन की. स्थानीय लोगों ने बताया कि मुटूर सिंह उर्फ लुल्हा पूर्व में अपनी पत्नी की भी हत्या कर चुका है. पत्नी की हत्या करने के बाद भी वह जेल नहीं गया था. वह मानसिक रूप से विक्षिप्त और सनकी था.

Posted By: Utpal Kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें