1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar crime news father and son murder in gopalganj after dispute over truck parking upl

Bihar Crime News: गोपालगंज में पिता-पुत्र को टांगी से काट डाला, ट्रक खड़ा करने को लेकर शुरू हुआ था विवाद

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते दो महिलाओं समेत छह आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया
पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते दो महिलाओं समेत छह आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया
Prabhat khabar

Bihar Crime News: गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाने के फुलवरिया टोला कमलापट्टी में ट्रक खड़ा करने को लेकर शुरू हुआ विवाद हिंसक झड़प में तब्दील हो गया. इसके बाद आधी रात को टांगी, लाठी व चाकू से हमला कर पिता-पुत्र की हत्या कर दी गयी, जबकि दोनों पक्ष से पांच अन्य लोग घायल हो गये. घटना की सूचना पर कुचायकोट पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते दो महिलाओं समेत छह आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया. घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं भी शुरू हो गयी हैं.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कमलापट्टी गांव के राम एकबाल राय का पुत्र संदीप कुमार राय बुधवार की देर शाम ट्रक लेकर पहुंचा. ट्रक खड़ा करने को लेकर सुनील पांडेय व मुकेश तिवारी से गाली-गलौज हुआ. इसके बाद संदीप अपने घर चला गया. रात के 11:30 बजे मुकेश तिवारी (40 वर्ष) कुछ लोगों के साथ संदीप राय के दरवाजे पर जाकर गाली-गलौज करने लगा. उसके पीछे उसके पिता राम एकबाल तिवारी भी पहुंच गये. उसके बाद दोनों परिवार के लोगों के बीच गाली-गलौज और हिंसक झड़प शुरू हो गयी.

इसमें राम एकबाल तिवारी (75 वर्ष) तथा उसके पुत्र मुकेश तिवारी को टांगी व चाकू से हमला कर मार डाला गया, जबकि सुनील पांडेय घायल हो गया. दूसरे पक्ष के संदीप राय, रंजीत राय व रामएकबाल राय भी जख्मी हो गये. घटना के बाद आरोपित भाग निकले. उधर, घटना की सूचना पर कुचायकोट थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार तिवारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. घटनास्थल से सभी को उठाकर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने रामएकबाल तिवारी व मुकेश तिवारी की मौत की पुष्टि की.

उसके बाद पुलिस की टीम ने रात के एक बजे छापेमारी कर रामएकबाल राय की पत्नी कलावती देवी तथा संदीप राय की पत्नी सोनी देवी (सास-बहू) को गिरफ्तार कर लिया. उनसे पूछताछ के बाद पुलिस ने गोपालपुर थाने की पुलिस के साथ ताबड़तोड़ छापेमारी कर राम एकबाल राय, संदीप राय, रंजीत राय, वेद प्रकाश राय को भी गिरफ्तार कर लिया.

मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम गुरुवार को कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया. एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि हिंसक झड़प में मारे गये राम एकबाल तिवारी व मुकेश तिवारी पर दर्जनों आपराधिक मामले दर्ज हैं. पुलिस ने घटना के छह घंटे के भीतर सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है. घटनास्थल से हत्या में प्रयोग किया गया चाकू भी बरामद किया गया है.

Posted by: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें