1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar crime news anger over the rumor of the death of a young man by police beating angry villagers attack on police paschim champaran news upl

Bihar Crime News: पुलिस की पिटाई से युवक के मौत की अफवाह पर भड़का आक्रोश, पुलिस पर किया हमला, वाहन क्षतिग्रस्त

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मामला बढ़ता देख पुलिस पदाधिकारी व जवानों ने एक घर में छिप कर अपनी जान बचायी.
मामला बढ़ता देख पुलिस पदाधिकारी व जवानों ने एक घर में छिप कर अपनी जान बचायी.
Prabhat khabar

Bihar Crime News: पश्चिम चंपारण के एक गांव में नाबालिग को अगवा करने के मामले में पंचायती करने गयी पुलिस पर कतिपय तत्वों ने हमला कर दिया. पुलिस की पिटाई से युवक की मौत अफवाह पर भड़के आक्रोश में बीच शरारतियों ने हमला कर पुलिस का वाहन क्षतिग्रस्त कर दिया गया और पुलिस पदाधिकारी व जवानों पर भी जानलेवा हमला किया गया. मामला बढ़ता देख पुलिस पदाधिकारी व जवानों ने एक घर में छिप कर अपनी जान बचाई.

थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार गुप्ता ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है. मामले में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. हालांकि पुलिस पर युवक को डंडे से निर्मम पिटाई का आरोप लग रहा है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि बीते 30 दिसंबर को एक गांव की नाबालिग को बहला फुसलाकर अपहरण कर लिया गया. मामले में लड़की के चाचा ने शिकारपुर थाने में एफआइआर दर्ज कराई.

इसमें राजपुर गांव के संजय राम, राजेश राम, बृजेश राम, रमेश राम समेत अन्य को आरोपित किया गया है. अपहरण की घटना के बाद नाबालिग के परिजनो को पता चला कि नाबालिग आरोपितों के घर में ही है. नाबालिग के परिजन गांव के कुछ लोगों के साथ आरोपितों के घर पहुंचे. लेकिन आरोपितों ने नाबालिग को सौंपने से इंकार कर दिया और नाबालिग के परिजनों से मारपीट भी की.

आरोपितों की पिटाई के बाद नाबालिग के परिजन शिकारपुर थाना पहुंचे और पुलिस को साथ लेकर आरोपितों के घर गए. वहा पुलिस ने दोनों गुटों के बीच पंचायती कराई. पंचायती के दौरान पुलिस ने आरोपित युवक संजय को डंडे से पीट दिया. संजय को पिटता देख कतिपय तत्व आरोपित युवक के मर जाने की बात कहकर पुलिस पर हमला कर दिए.

पुलिस अधिकारियो व जवानों ने एक घर में छिपकर अपनी जान बचाई. आरोपितों समेत अन्य ने मिलकर पुलिस गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया. बाद में अन्य पुलिस अधिकारियो के पहुंचने पर आरोपित भाग निकले और पुलिस अधिकारियों व जवानों को थाने लाया गया. इधर पुलिस टीम पर हमला को ले थाने में एफआइआर दर्ज कराई गयीं है.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें