1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar bus full of passengers hanged on the bridge after the accident arrah see photos avh

Bihar News: जब दुर्घटना के बाद पुल पर लटक गई यात्रियों से भरी बस, देखें तस्वीर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
bus news
bus news
prabhat khabar

आरा सासाराम मुख्य मार्ग पर थाना क्षेत्र के मलौर गांव के समीप बिक्रमगंज की ओर से पैसेंजर लेकर आरा की तरफ जा रहे सिटी राइड बस ऑटो गाड़ी के बचाने के क्रम में अनियंत्रित होकर सड़क पर बने पुलिया पर पलट गई .जिससे बस और ऑटो में बैठे हैं महिला समेत 9 लोग जख्मी हो गए.घटना में ऑटो भी पलट गई, घटना मंगलवार की सुबह 9 बजे की है.

जख्मियों में चरपोखरी सीएचसी में कार्यरत एएनएम अमई गांव निवासी देवंती कुमारी (40),छपरा जिला अंतर्गत रेविलगंज थाना के सिताबदियरा निवासी रामजी पाल(60),तरारी थाना के सरफोरा निवासी पिंटू साह की पत्नी इन्द्रवती देवी(45),भकुरा निवासी महेंद्र पांडेय(55) व इनकी पत्नी गीता देवी(53),चवरी थाना के धनछुंहा निवासी गुप्तेश्वर राम की पत्नी सुशीला देवी (60),बुधराम राम की पत्नी धनरजिया देवी,(62) शिवनारायण राम की पत्नी शारदा देवी(53),चरपोखरी थाना के बैदेकोरी निवासी सुदामा ठाकुर शामिल है.

Bihar News
Bihar News
prabhat khabar

सभी जख्मी का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चरपोखरी में कराया गया.घटना के संबंध में बताया जाता है कि सिटी राइड बस बिक्रमगंज की ओर से पैसेंजर बैठाते हुए आरा की तरफ जा रही थी. इसी दौरान मलौर गांव के समीप ऑटो के बचाने के क्रम में अनियत्रित हो कर होकर स्टेट हाईवे पर बने पुलिया पर पलट गई .जंहा बस का आधा भाग सड़क पर और आधा भाग पुल पर लटका हुआ था. बस के पुल पर लटकने के कारण बड़ी घटना होने से टल गई .घटना के बाद अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया.लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई.

सूचना के बाद पहुंचे स्थानीय थानाध्यक्ष ओम प्रकाश कुमार ने बस को कब्जे में ले लिया और घायलों को स्थानीय लोगो की मदद से इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चरपोखरी ले जाया गया.जंहा डॉ कमलेश कुमार सिन्हा द्वारा इलाज किया गया.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें