1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar budget session 2021 opposition leader tejashwi yadav targest bihar nda government over farmers issue read full details abk

अन्नदाताओं के मुद्दे पर तेजस्वी भावुक, सदन में शहीद किसानों का उठाया मामला, सरकार पर आरोप भी लगा डाले

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अन्नदाताओं के मुद्दे पर तेजस्वी भावुक
अन्नदाताओं के मुद्दे पर तेजस्वी भावुक
प्रभात खबर

Bihar Budget Session 2021: बिहार विधानसभा का बजट सत्र (Bihar Budget Session 2021) शुक्रवार से शुरू हो गया. बजट सत्र की शुरुआत में राज्यपाल फागू चौहान (Governor Fagu Chauhan) का अभिभाषण हुआ. इस दौरान उन्होंने सरकार के कामकाज की तारीफ की. भविष्य की योजनाओं के बारे में बताया. दूसरी तरफ किसानों की मौत का मामला भी उठा. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने सदन में 200 से ज्यादा शहीद किसानों के लिए शोक संवेदना व्यक्त करने का प्रस्ताव रखा था. चर्चा नहीं होने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव नाराज दिखे.

किसानों के मुद्दे पर तेजस्वी यादव भावुक...

किसानों से जुड़े शोक संवेदना प्रस्ताव पर सरकार की तरफ से कोई जवाब नहीं मिलने से तेजस्वी यादव नाराज हुए. उन्होंने ट्वीट में अपनी बातें रखी. तेजस्वी ने ट्वीट में लिखा अत्यधिक मर्माहत हूं. सर्वदलीय बैठक और सदन में 200 से अधिक शहीद किसानों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त करने का प्रस्ताव रखा लेकिन किसान विरोधी एनडीए सरकार के पास शोक संदेश पढ़ दो मिनट मौन रहकर संवेदना प्रकट करने का समय नहीं है? एनडीए सरकार की किसानों के प्रति ऐसी दुर्भावना क्यों है?

बिहार विधानसभा बजट सत्र की शुरुआत

बिहार विधानसभा के बजट सत्र की शुरुआत के पहले भी तेजस्वी यादव मैट्रिक पेपर लीक को लेकर सरकार पर सवाल उठाते दिखे. उन्होंने आरोप लगाया कि बिहार में हर परीक्षा का पेपर लीक हो जाता है और सरकार कुछ नहीं करती है. बताते चलें कि शुक्रवार से बिहार विधानसभा के बजट सत्र की शुरुआत हो गई है. सत्र की शुरुआत राज्यपाल फागू चौहान के अभिभाषण से हुई. राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान भी सदन में विपक्षी दलों के कई नेता विभिन्न मसलों को लेकर हो-हल्ला करते देखे गए.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें