22.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह का नया लोकगीत “कनबलिया से धक्का” रिलीज, सोशल मीडिया पर मचा धमाल

Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी गायकी और अभिनय से सबों के दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री अक्षरा सिंह का नया लोकगीत "कनबलिया से धक्का" रिलीज हो गया है. इस लोकगीत में अक्षरा सिंह का प्रजेंस और उनकी गायकी एक बार फिर से भोजपुरी के श्रोताओं को मदहोश कर रही है.

Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी गायकी और अभिनय से सबों के दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री अक्षरा सिंह का नया लोकगीत “कनबलिया से धक्का” रिलीज हो गया है. इस लोकगीत में अक्षरा सिंह का प्रजेंस और उनकी गायकी एक बार फिर से भोजपुरी के श्रोताओं को मदहोश कर देने वाली है. बता दें कि यह एक रोमांटिक भोजपुरी लोकगीत है. इसे अक्षरा ने अपनी आवाज से और भी मजेदार बना दिया है. अभिनेत्री ने एक बार फिर से अपने इस गाने के जरिए साबित कर दिया है कि वह हर विधा में अपनी कला का बखूबी प्रदर्शन करने में सक्षम है.

रिलीज के साथ ही गाना वायरल

अक्षरा सिंह का यह गाना उनके ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है. यह रिलीज के साथ ही वायरल होना भी शुरू हो गया है. इस गाने की म्यूजिक वीडियो में अक्षरा सिंह की गुलाबी साड़ी में मदहोश करने वाली अदा कहर ढा रही है. इसे देखकर उनके फैंस भी अक्षरा की जमकर तारीफ कर रहे हैं. वहीं, लोकगीत “कनबलिया से धक्का” को लेकर अक्षरा सिंह ने कहा कि यह बेहद एंटरटेनिंग है और इसे हर किसी को सुनना चाहिए. इस गाने में रूमानियत और रूहानियत दोनों आकर्षण का केंद्र है. मुझे लगता है कि मेरा यह गीत हर किसी को पसंद आएगा और सबों से मुझे आशीर्वाद भी मिलेगा.

Also Read: Bihar Monsoon Update: मानसून की राह देख रहे किसान, बिन बरसे लौट जा रहे बादल, आद्रा में भी नहीं डला बीज
लोकगीत प्रेम की शानदार अभिव्यक्ति- अक्षरा सिंह

अभिनेत्री ने कहा है कि लोकगीत प्रेम की शानदार अभिव्यक्ति है. इस गीत को खासकर महिलाओं के बीच भी अधिक तवज्जो मिलने वाली है. इस गाने में शालीनता और सहजता है, जो हमारी भोजपुरी की खूबसूरती है. इसलिए मैं सब लोगों से आग्रह करूंगी कि आप हमारे इस गाने को खूब प्यार और आशीर्वाद दें. ताकि, मुझे आपके लिए और अच्छे मनोरंजन को लेकर आने की प्रेरणा मिलती रहे.

Also Read: बॉलीवुड के बाद भोजपुरी में रिलीज हुआ ‘काला चश्मा’, इंटरनेट पर गाने ने मचाया बवाल

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें