29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्रेन से कट कर युवक-युवती की मौत, रेल पुलिस ने प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला होने की जतायी आशंका

बिहिया : दानापुर रेलमंडल के बिहिया रेलवे स्टेशन से पूरब कटेया गांव के समीप स्थित बिंदेश्वरी दूबे कॉलेज के पास अप रेल ट्रैक से गुरुवार को जीआरपी पुलिस ने एक युवक और युवती का शव बरामद किया. युवक की उम्र करीब 25 वर्ष तथा युवती की उम्र करीब 22 वर्ष बतायी जा रही है. युवक […]

बिहिया : दानापुर रेलमंडल के बिहिया रेलवे स्टेशन से पूरब कटेया गांव के समीप स्थित बिंदेश्वरी दूबे कॉलेज के पास अप रेल ट्रैक से गुरुवार को जीआरपी पुलिस ने एक युवक और युवती का शव बरामद किया. युवक की उम्र करीब 25 वर्ष तथा युवती की उम्र करीब 22 वर्ष बतायी जा रही है. युवक और युवती की पहचान अभी तक नहीं हो पायी है. घटना गुरुवार की अहले सुबह की बतायी जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, दानापुर रेलमंडल के बिहिया रेलवे स्टेशन से पूरब कटेया गांव के समीप अप ट्रैक की पोल संख्या 611/27 के पास पुल से युवक और युवती का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी. जीआरपी पोस्ट बिहिया के इंचार्ज अजित सिंह ने बताया कि सुबह आठ बजे उन्हें ट्रैक मरम्मत करनेवाले की-मैन से ट्रैक पर शव होने की जानकारी मिली. इसके बाद रेल पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों शवों को कब्जे में ले लिया. युवक का शव जहां पूरी तरह से क्षत-विक्षत था. वहीं, युवती का सिर और हाथ ट्रेन से कट गये थे.

रेल पुलिस के अनुसार उक्त घटना प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ प्रतीत हो रहा है. घटना को लेकर रेल थाने में एक यूडी केस दर्ज करते हुए रेल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल आरा भेज दिया है. रेल पुलिस युवक-युवती की पहचान करने व मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें