24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bhagalpur Crim news: बाइक चोरी करते रंगेहाथ धराया चोर, पुलिस के हवाले

बाइक चोरी करते रंगेहाथ धराया चोर, पुलिस के हवाले

गोराडीह.

थाना क्षेत्र के गोराडीह हाट के निकट से सोमवार को बाइक चोरी करते एक शातिर को दुकानदारों ने रंगेहाथ पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. बताया जाता है कि बाइक मालिक रामचंद्रपुर निवासी अवधेश कुमार ने गोराडीह थाना में आवेदन देकर बताया कि हाट के बाहर बाइक लगाकर खरीदारी करने गये थे. इसी दौरान चोर ने बाइक का लॉक तोड़ने का प्रयास किया. तभी हम वहां वापस आ गये. शोर मचाने पर वहां मौजूद लोगों व दुकानदारों ने उसे मौके से दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. आरोपी शातिर की पहचान भागलपुर अलीगंज निवासी सौरभ कुमार साह के रूप में की गयी. इस मामले में थानाध्यक्ष शांता सुमन ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

गोराडीह में महिला के साथ मारपीट, तीन गिरफ्तार

गोराडीह गांव में सोमवार को हुए आपसी विवाद में मारपीट की घटना में एक महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गयी. गोराडीह पीएचसी से बेहतर इलाज के लिए महिला को मायगंज अस्पताल भागलपुर रेफर कर दिया गया. घटना को लेकर जख्मी महिला नीतू देवी के बयान पर आठ लोगों को आरोपी बनाते हुए गोराडीह थाना में शिकायत दर्ज करायी गयी है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन को गिरफ्तार कर लिया है. परिजनों ने पुलिस को बताया कि सभी आरोपी पड़ोसी हैं. इन लोगों ने घर में घुसकर महिला के साथ मारपीट की है. इस मामले में थानाध्यक्ष शांता सुमन ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. तीन आरोपी चंद्रशेखर दास,सोनू दास एवं गुरूदेव दास को गिरफ्तार किया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें