26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सिकंदरपुर मार्ग में पांच दिनों से तालाब सा नजारा, 10 हजार की आबादी परेशान

वार्ड 45 अंतर्गत सिकंदरपुर-मिरजानहाट दुर्गास्थान मार्ग में पांच दिनों से तालाब सा नजारा बना हुआ है.

वार्ड 45 अंतर्गत सिकंदरपुर-मिरजानहाट दुर्गास्थान मार्ग में पांच दिनों से तालाब सा नजारा बना हुआ है. यह मार्ग मुख्य मार्ग से कम व्यस्ततम नहीं है. दरअसल मिरजानहाट, हसनगंज, काजीचक आदि जाने का भी मार्ग इसी होकर है. ऐसे में 10 हजार की आबादी जलजमाव की समस्या से परेशान है. स्थानीय लोगों की मानें तो दो साल से नाला व नाली की सफाई नहीं होने से थोड़ी बारिश में भी सड़क पर नाला बहने लगता है. यही कारण है कि बारिश के पांच दिन बाद भी तालाब का नजारा बना हुआ है.

सिकंदरपुर पैदल जाना हो रहा है मुश्किल

सिकंदरपुर पैदल जाना तो पूरी तरह से मुश्किल हो रहा है. टू-व्हीलर वाले भी उबड़-खाबड़ सड़क पर जलजमाव की स्थिति में आने-जाने में कतराते हैं. दरअसल कभी गड्ढे में अचानक बाइक चले जाने से पलट रही है. मां आनंदी संस्था की प्रिया सोनी ने बताया कि उनके कार्यालय में कामकाजी महिलाओं को पहुंचने में दिक्कत हो रही है.

———

स्थानीय लोगों का दर्द

इस क्षेत्र में वर्षों से सड़क का निर्माण नहीं कराया गया और अब तो नाला की सफाई नहीं हो रही है. दो साल पहले साफ कराया गया था. जलजमाव से परेशानी हो रही है.

पूनम देवी

————-

मिरजानहाट दुर्गास्थान जाना मुश्किल हो रहा है. पूजा करने के लिए घूमकर जाना पड़ रहा है. इसके अलावा अन्य मंदिर जाने का रास्ता भी इसी होकर है.

मंजू देवी

—————-

नाला जाम होने के कारण बार-बार ऐसी समस्या हो रही है. स्थायी समाधान के लिए कच्चे नाला का निर्माण कराना होगा. इसके बाद नियमित रूप से सफाई करानी होगी.

हिमांशु

————-

नगर निगम प्रशासन को कई बार शिकायत करके सफाई व्यवस्था को दुरुस्त कराया. पिछले एक साल से सफाई व्यवस्था चरमरा गयी है. बारिश के बाद यहां अव्यवस्था फैल गयी है.

सदानंद मोदी, पूर्व पार्षद, वार्ड 45

————

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें