1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. pappu yadav party jap national head of mahila morcha rani choubey bhagalpur video controversy in hospital news bhagalpur today skt

वीडियो क्लिप ने कराया अस्पताल में हंगामा, विवादों में घिरी जाप पार्टी के महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
रानी चौबे
रानी चौबे
सोशल मीडिया

भागलपुर के जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंची जाप महिला विंग की राष्ट्रीय अध्यक्ष रानी चौबे ने मंगलवार को जम कर हंगामा किया. इसकी वजह अस्पताल के सुरक्षा गार्ड की ओर से इनको वीडियो बनाने से रोकना था. नेत्री मेडिसिन एचडीयू में भर्ती मरीजों को वीडियो बना रही थी. एचडीयू में भर्ती ओमप्रकाश यादव नाम के एक मरीज भर्ती थे, इन्होंने रानी से इलाज में लापरवाही की सूचना दी थी. मरीज ने बताया कि हमें देखने डॉक्टर तक नहीं आते है.

इस मामले की जानकारी पर नेत्री अस्पताल पहुंची और वीडियो बनाने लगी. रानी चौबे को ऐसे करते देख हेल्थ मैनेजर अभिषेक कुमार और गार्ड ने रोका. मामले की जानकारी एचओडी को दी गयी, तो इन्होंने नेत्री को बुलाने के लिए कर्मी को भेजा. नेत्री ने इसे अनसुना किया और आने से इंकार कर दिया.

इसके बाद एचओडी वार्ड पहुंचे और रानी चौबे को वीडियो बनाने से रोका, कहा कि यह कानूनन जुर्म है, आप एचडीयू में वीडियो नहीं बना सकती. इस पर नेत्री ने कहा की यह गैर कानूनी है तो हमें गिरफ्तार किया जाये, फिर हम भी बतायेंगे कि क्या होता है. आप के यहां लापरवाही होती है और आप हमें वीडियो बनाने से रोकने आते है.

वहीं मामला बिगड़ता देख कई सीनियर डॉक्टर सामने आये. इसके बाद अस्पताल अधीक्षक डॉ अशोक कुमार भगत मौके पर पहुंचे. नेत्री से डॉक्टर ने कहा कि आप को यहां विजिट करना था, तो पहले से जानकारी देना चाहिए. इस पर रानी ने कहा कि हम औचक निरीक्षण में आये थे, सूचना देकर सबकुछ सही मिलता.

वहीं विवाद करीब आधे घंटे तक चलता रहा. अंत में दोनों पक्ष ने एक दूसरे से बात किया और कहा आगे इस तरह की बात नहीं होगी. जिसके बाद मामला सॉरी के बाद खत्म हुआ.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें