27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शिक्षकों प्रमोशन को लेकर अधिकारियों की बैठक

तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो जवाहर लाल ने गुरुवार को अपने आवासीय कार्यालय में अधिकारियों व सामान्य शाखा-ए के एसओ सहित कर्मचारियों के साथ बैठक किया.

तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो जवाहर लाल ने गुरुवार को अपने आवासीय कार्यालय में अधिकारियों व सामान्य शाखा-ए के एसओ सहित कर्मचारियों के साथ बैठक किया. शिक्षकों व शिक्षकेत्तर कर्मियों के प्रमोशन को लेकर अबतक किये गये कार्यों की समीक्षा की. वीसी ने सामान्य शाखा व स्थापना शाखा को प्रमोशन के कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिये है. साथ ही उन्होंने जेनरल सेक्शन के एसओ को तीन दिनों के अंदर शिक्षकों से प्राप्त सभी आवेदनों को प्रमोशन के स्कीम वाइज अलग अलग करके सभी कागजातों के साथ उपस्थापित करने का निर्देश दिया है. एसओ किरण कुमारी को शिक्षकों के प्रमोशन से संबंधित रोजाना के कार्य प्रगति की रिपोर्ट कुलपति कार्यालय को उपलब्ध कराने का भी निर्देश दिया है. बैठक में रजिस्ट्रार, वित्त पदाधिकारी, परीक्षा नियंत्रक, कॉलेज इंस्पेक्टर, विकास पदाधिकारी, पीआरओ, विवि इंजीनियर असीम कुमार, प्रशांत झा, सुनील यादव, राकेश कुमार आदि मौजूद थे. —————————————— जीएस परीक्षा को लेकर कॉलेजों में जुटी छात्रों की भीड़ टीएमबीयू में चल रही पार्ट थ्री परीक्षा में गुरुवार को जीएस की परीक्षा थी. इसे लेकर कॉलेजों में छात्र-छात्राओं की भीड़ लगी रही. एसएम कॉलेज प्रशासन ने बताया कि एक हजार से अधिक छात्रों कर सेंटर कॉलेज में बनाया गया था. टीएनबी कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य डॉ एसएन पांडे ने कहा कि दोनों पाली मिलाकर 1500 छात्रों का सेंटर बनाया गया है. मारवाड़ी कॉलेज, बीएन कॉलेज व टीएनबी लॉ कॉलेज सेंटर पर भी ऐसा ही माहौल बना रहा. विवि के परीक्षा नियंत्रक डॉ आनंद कुमार झा ने कहा कि सभी सेंटर पर परीक्षा शांतिपूर्ण हुआ.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें