1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. info of alive of two children died due to snake bite case in bhagalpur bihar skt

सांप के डसने से मृत 2 बच्चों के शव को नदी में बहाया,13 महीने बाद जिंदा होने की मिली जानकारी, और फिर...

दो बच्चे जिनकी मौत सर्पदंश के कारण हो गयी, उनके माता-पिता को एक फोन आता है कि उनका बच्चा जिंदा है.. जानिये क्या हुआ उसके बाद जब पुलिस के पास पहुंचे बच्चों के माता-पिता...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार में सर्पदंश का हैरान करने वाला मामला आया सामने (सांकेतिक फोटो)
बिहार में सर्पदंश का हैरान करने वाला मामला आया सामने (सांकेतिक फोटो)
social media

अंजनी कुमार कश्यप, भागलपुर: जिले से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है. पुलिस प्रशासन के पास एक अजीबोगरीब मामला आया है जिसमें दो बच्चों को सांप ने डस लिया और उन्हें मृत जानते हुए नदी में बहा दिया गया था. लेकिन लंबे समय के बाद अब दोनों के परिजनों को फोन आता है कि उनका बच्चा जिंदा है. बच्चों को खोजने के लिए अब पुलिस की मदद ली जा रही है.

भागलपुर जिले के नवगछिया में दो बच्चों को सांप ने डस लिया. दावा है कि दोनों की मौत हो गयी थी. जिसके बाद उनका दाह संस्कार ना करते हुए दोनों को नदी में बहा दिया गया था. घटना करीब एक महीने पहले की बतायी जा रही है. वहीं अब उनके परिजन भागलपुर डीआईजी के पास पहुंचे हैं. उनका दावा है कि एक फोन बंगाल से आया और बताया गया कि उनका बच्चा जिंदा है. लेकिन उसके बाद उस नंबर से संपर्क नहीं हो पा रहा है.

रंगरा और परबत्ता थाना क्षेत्र के उन दोनों बच्चों की उम्र 6 और 11 साल बताई जा रही है. दोनों बच्चों की मां ने डीआईजी को आवेदन दिया है और बच्चों को खोजने में मदद की गुहार लगाई है. बताया जा रहा है कि एक बच्चे को इसी साल अप्रैल 2021 में सांप ने काटा था जबकि दूसरे बच्चे के साथ पिछले साल अगस्त में सर्पदंश की घटना हुई थी. दोनों को नदी में बहाया गया था.

दोनों का कहना है कि किसी शख्स ने फोन किया व्हाट्स पर वाइस रिकॉर्डिंग भेजे और वीडियो कॉल भी किया है. जिसमें दोनों बच्चों के जिंदा होने की पुष्टि भी हुइ है. बच्चों के माता-पिता का कहना है कि उस नंबर पर अब फोन नहीं लग रहा है और बच्चों को खोजने में परेशानी हो रही है. भागलपुर डीआईजी ने नवगछिया एसपी को खुद इस मामले की जांच कर रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें