1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. girl who was declared dead by the bihar police and relatives still alive in rangra bhagalpur bihar news today know the whole matter in crime news today skt

पुलिस और परिजनों ने जिस लड़की को घोषित किया था मृत वो मिली जिंदा, हत्यारोपित अभी भी जेल में, नाबालिग ने खोला राज...

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
prabhat khabar

पुलिस और परिजनों द्वारा मृत घोषित कर दी गयी एक लड़की को रंगरा पुलिस ने जिंदा बरामद किया है. मामला रंगरा के झल्लूदास टोला का है. बरामद की गयी लड़की नरहरि मंडल की पुत्री एकता कुमारी (14) का शनिवार को रंगरा पुलिस ने मेडिकल चेकअप कराया और कोर्ट में बयान कलमबद्ध कराया. फिलहाल लड़की को पुलिस अभिरक्षा में है. दूसरी ओर इस लड़की की हत्या के आरोप में गांव का ही युवक संतोष कुमार पिछले पांच माह से जेल में है.

परिजन और पुलिस हतप्रभ

अब लड़की के जिंदा बरामद होने के बाद उसके परिजन और पुलिस हतप्रभ हैं. एकता के अपने गांव झल्लूदास टोला में होने की सूचना मिलने पर पुलिस ने उसे नरेश मंडल के घर से बरामद किया.

लड़की ने कोर्ट में दिया बयान :

इधर बरामद हुई लड़की ने कोर्ट में बयान दिया है कि वह गांव के ही सुबोध कुमार नाम के युवक के साथ यूपी गयी थी. वहां पर सुबोध ने उसके साथ शादी की. लेकिन, 10 दिन बाद ही सुबोध ने बच्चू यादव नाम के एक अधेड़ से उसकी जबरन शादी करा दी. बच्चू उसे घर में प्रताड़ित करता था. आजिज आकर वह वहां से अपने गांव भाग आयी.

नये सिरे से होगा अनुसंधान:

रंगरा ओपी के प्रभारी महताब खां ने कहा कि इस मामले का नये सिरे से अनुसंधान किया जायेगा. साथ ही इस बात का भी पता लगाया जायेगा कि 29 जुलाई को बरामद लाश किसकी थी और उसकी हत्या किसने की थी. झल्लूदास टोला के सुबोध कुमार और यूपी में रहने वाले बच्चू यादव की तलाश है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें