1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. four dead one missing due to drowning in bhagalpur district bihar asj

भागलपुर जिले में डूबने से चार मरे, एक लापता

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
डूबने से मौत
डूबने से मौत
ट्वीटर

घोघा/गोराडीह/अकबरनगर/खरीक : भागलपुर जिले में अलग-अलग जगहों पर डूबने से चार लोगों की मौत हो गयी. ममलखा गंगा घाट पर स्नान करने गये एक युवक, एक युवती व एक महिला अचानक गहरे पानी में चले गये. गहरे पानी में जाने के बाद ये सभी डूबने लगे. डूब कर एक युवक की मौत हो गयी. एक युवती लापता है और एक महिला को बचा लिया गया. इधर गोराडीह, अकबरनगर व खरीक में भी डूबने से एक-एक की मौत हो गयी.

मौके पर सबौर थाना की गश्ती गाड़ी दल-बल के साथ मौजूद था. सबौर के अंचलाधिकारी विक्रम भास्कर झा ने बताया कि लापता को खोजा जा रहा है. मिले शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है. घटना के तुरंत बाद स्थानीय ग्रामीण गोताखोरों की मदद से चंदा देवी (27) को जीवित व सुरक्षित बचाया जा सका. जबकी, चंदा देवी का भाई गोपाल मंडल (24) की मौत हो गयी. उसका शव मिल गया है.

चंदा की सहेली रानी कुमारी (22) की तलाश जारी है. वह लापता है. इस घटना से ममलखा में मातमी सन्नाटा पसरा है. सभी अनंत पूजा को लेकर गंगा स्नान करने गये थे. रक्षाबंधन में चंदा अपने भाई गोपाल को राखी बांधने आयी थी. तब से चंदा मायके में ही है. बीए पार्ट वन की छात्रा रानी पांच बहनों में से एक थी. वह ट्यूशन पढ़ाकर परिवार की आजिविका चलाती थी. रानी पर आश्रित परिजनों पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है.

स्थानीय गोताखोर व एनडीआरएफ की टीम रानी को खोज रही है. इधर, गोराडीह थाना क्षेत्र के लौगांय में मंगलवार को कदवा नदी में डूबने से सुबोध मंडल के पुत्र अमित कुमार की मौत हो गयी. वहीं अकबरनगर थाना क्षेत्र के मोतीचक बहियार में मंगलवार को घास लाने गयी मोतीचक नयाटोला निवासी खंतर मंडल की पत्नी सावित्री देवी (45) की डूबने से मौत हो गयी. खरीक थाना क्षेत्र के सिकिया गंगा धार में मंगलवार की सुबह स्नान के दौरान डूबने से गौरीपुर के अनिल ठाकुर के पुत्र प्रिंस कुमार (08) की मौत हो गयी.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें