1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. cbi action in srijan ghotala bhagalpur latest news against satish jha srija scam bihar skt

सृजन घोटाला: भागलपुर में CBI फिर सक्रिय, फरार आरोपित ऑडिटर सतीश झा के फ्लैट पर चिपकाया इश्तेहार

भागलपुर के बहुचर्चित सृजन घोटाले के एक आरोपित कॉपरेटिव सोसाइटी, बांका के ऑडिटर सतीश झा के फरार होने के बाद अब उनके फ्लैट व अन्य जगहों पर सीबीआई के द्वारा इश्तेहार चिपकाया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सतीश झा के फ्लैट पर सीबीआई की टीम
सतीश झा के फ्लैट पर सीबीआई की टीम
प्रभात खबर

बिहार के भागलपुर जिले में हुए बहुचर्चित सृजन घोटाले में सीबीआई की टीम फिर एकबार सक्रिय हुई है. सृजन घोटाले (Srijan Scam Bihar) का एक आरोपित सतीश झा अभी भी फरार है. सीबीआई की टीम ने सतीश झा के सरेंडर नहीं करने के कारण सोमवार को भागलपुर स्थित जीरो माइल थाना की दीवारों पर इश्तेहार चिपका दिया. वहीं आरोपित सतीश झा के फ्लैट पर भी इस्तेहार चिपकाया है.

सृजन घोटाले के अनेकों आरोपितों में एक सतीश झा कॉपरेटिव सोसाइटी, बांका के ऑडिटर थे. इस घोटाले में उसकी संलिप्तता को देखते हुए सीबीआई ने चार्जशीट भी कर दिया था. जिसके बाद सतीश झा के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ. लेकिन आरोपित फरार है और उसका कहीं अता-पता नहीं चल रहा.

हाल में ही सीबीआई ने सतीश झा की फाइल फिर जोर-शोर से खंगालनी शुरू की. भागलपुर के जीरो माइल थाना और फतेहपुर स्थित अंग विहार अपार्टमेंट के 101 नंबर फ्लैट में इश्तेहार चिपकाया गया है.

सीबीआई ने चिपकाया इश्तेहार
सीबीआई ने चिपकाया इश्तेहार
prabhat khabar

सतीश झा की खोजबीन में जुटी सीबीआई ने हाल में ही एक मामले में सतीश झा को जमानत दिलाने वाले दो जमानतदारों की जानकारी भी जुटाई. एक जमानतदार सहरसा तो दूसरा भागलपुर का बताया गया था.

बता दें कि सतीश झा की खोजबीन लगातार तेज की गयी है. हाल में ही सहरसा के बनगांव स्थित सतीश झा के पैतृक गांव में भी खोजबीन की गयी थी. वहीं भागलपुर स्थित अंग विहार अपार्टमेंट में अब इश्तेहार चिपकाया गया है. बता दें कि पूर्व में सीबीआई की विशेष अदालत से आठ आरोपितों के विरुद्ध गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया था.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें