31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बांका में दो जगहों पर कृषि विभाग का बॉड्रीवॉल बनायेगा पुल निर्माण निगम

पुल निर्माण निगम बांका में दो जगहों पर बॉड्रीवॉल ( पैनल के साथ प्री-कास्ट पीलर) का निर्माण करायेगा.

वरीय संवाददाता, भागलपुर

पुल निर्माण निगम बांका में दो जगहों पर बॉड्रीवॉल ( पैनल के साथ प्री-कास्ट पीलर) का निर्माण करायेगा. यह काम कृषि विभाग का होगा. बांका के तिलौधा में 70.83 लाख एवं अमहारा में 55.70 लाख खर्च करेगा. बाॅड्रीवालॅ का काम के लिए तीन महीने का समय रखा है. वहीं, निविदा भी जारी की है. निविदा का तकनीकी बिड दो जुलाई को खुलेगा. तकनीकी बिड में सफल एजेंसियों का फाइनेंसियल बिड खोल का एजेंसी चयनित करेगी और फिर काम शुरू होगा. पुल निर्माण निगम के सहायक अभियंता अनिल कुमार सिंह ने बताया कि दोनों जगहों पर कृषि विभाग का काम है और इसके लिए एजेंसी चयन की प्रक्रिया अपनायी जा रही है.

जवारीपुर में टूट कर गिरा तार, चार घंटे बत्ती रही गुल

गुरुवार की सुबह 3 बजे जवारीपुर में तार गिरने से इलाके में चार घंटे बिजली गुल रही. सुबह 7 बजे जब बिजली कर्मी ने तार जोड़ा, तब इलाके में बिजली आयी. मायागंज नर्स क्वाटर के पास तार गिरने से सुबह 4 बजे से बिजली गुल हो गयी. सुबह 6 बजे जब बिजली आयी तब राहत मिली. डाॅक्टर कॉलोनी में सुबह 3 बजे फेज उड़ने से लोगों को परेशानी झेलनी पड़ी. सुबह 5 बजे फेज बनाया गया तब बिजली आयी. तुलसीनगर बैंक कॉलोनी में बुधवार रात 2.45 बजे फेज उड़ गया. बरहपुरा उत्तर टोला में सुबह के लगभग 9 बजे तार गिरने से दो घंटा लोगों को बिजली नहीं मिली. रेडक्रॉस रोड में दोपहर 2.30 बजे फेज उड़ने से लोगों को परेशानी हुई.

बकरीद को लेकर नगर निगम में हुई बैठक

वरीय संवाददाता, भागलपुर

बकरीद को लेकर नगर आयुक्त की अध्यक्षता में नगर निगम में बैठक हुई. पूजा समिति अध्यक्ष पप्पू यादव ने नगर आयुक्त को चादर और मोहर्रम कमेटी के महबूब आलम ने बुके देकर स्वागत किया. प्रोफेसर रोज देवाशीष बनर्जी, अयाज अंसारी, अशोक यादव, रेणु देवी उपस्थित थे. पूजा समिति के अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि सभी पर्वों में नगर आयुक्त का भरपूर सहयोग मिलते रहा है. समिति के सदस्यों ने कहा कि सफाई व्यवस्था को और ज्यादा बेहतर करने की आवश्यकता है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें