1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. bihar young man found a lot of notes scattered in atm gave example of honesty by handover to supervisor in bhagalpur bihar news skt

बिहार के युवक को ATM में बिखरा मिला ढेर सारा नोट, सुपरवाइजर को हैंडओवर कर इमानदारी की दी मिसाल

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बिहार के युवक को ATM में बिखरा मिला ढेर सारा नोट
बिहार के युवक को ATM में बिखरा मिला ढेर सारा नोट
प्रभात खबर

पैसों को देख अच्छे-अच्छों की नियत खराब हो जाती है मगर, शिशुपाल ने इमानदारी की मिसाल पेश की है. वह पंचायत समिति सदस्य का पति और पुरैनी टोला सोनूचक पंचायत के मिल्की का निवासी है. पैसा निकालने के लिए मिरजानहाट के शीतलास्थान चौक स्थित एचडीएफसी के एटीएम का दरवाजा खोला तो उन्होंने फर्श पर ढेर सारा नोट बिखरा देखा. इसके बाद एटीएम के सुपरवाइजर को बुलाकर नोट हैंड ओवर कर दिया गया. ताकि, जिस किसी का भी हो उस तक नोट पहुंच जाये. तकरीबन 11 हजार रुपये के विभिन्न प्रकार के नोट थे.

शिशुपाल ने बताया कि एटीएम का दरवाजा खोला तो उनकी नजर फर्श पर बिखरे नोटों पर पड़ी और वह वहीं गेट पर रुक गया. दूसरों को भी एटीएम के अंदर जाने से मना किया. उन्होंने बिखरे पड़े नोट का वीडियो बनाया और नजदीक के दुकानदार से मदद मांगी. दुकानदार ने एटीएम के सुपरवाइजर का नंबर उपलब्ध कराया. लगातार प्रयास के बाद जोगेश नामक सुपरवाइजर से बात हुई और वह कुछ देर के बाद एटीएम सेंटर पर आया.

उन्होंने बताया कि नोट उठाने और गिनने से लेकर सुपरवाइजर के साथ रहे है और उनके साथ सेल्फी भी ली. वह वीडियो को सुरक्षित रखा है, जिससे कि आने वाले दिनों में इसको साक्ष्य के रूप में पेश किया जा सके.

उन्होंने बताया कि उनका एक ही उद्देश्य रहा कि किसी तरह से नोट उन तक पहुंच जाये, जो निकासी के लिए आये होंगे और उनके बैरंग लौटने के बाद एटीएम से नोट निकला होगा.

Posted By :Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें