1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. bihar latest news jdu mla arrived police station to get justice for girlfriend of mukhiya know bhagalpur latest news read bihar news today in hindi

मुखिया की प्रेम कथा में जदयू विधायक की एंट्री, प्रेमिका को न्याय दिलाने पहुंचे पुलिस थाना, जानें पूरा मामला...

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

नाथनगर : शहजादपुर मुखिया रुपेश कुमार पर उनकी कथित प्रेमिका द्वारा शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने और बाद में शादी से इनकार करने के मामले में नाथनगर विधायक ने पुलिस से पीड़ित को जल्द इंसाफ दिलाने की मांग की है. मंगलवार को पीड़िता के पिता, विधायक लक्ष्मीकांत मंडल के साथ थाने पहुंचे. विधायक ने इंस्पेक्टर से मामले को लेकर जानकारी ली और निष्पक्ष जांच कर पीड़िता को न्याय दिलाने को कहा.

विधायक ने इंस्पेक्टर से कहा...

विधायक ने इंस्पेक्टर से कहा कि जल्द आरोपित मुखिया को गिरफ्तार करें. इंस्पेक्टर मो सज्जाद हुसैन ने उन्हें बताया कि छात्रा की मेडिकल जांच करायी गयी और बयान के लिए भेज दिया गया है. मामले की गहन पड़ताल जारी है. दूसरी ओर, छात्रा ने बताया कि मुखिया ने उसके साथ धोखा किया है, वह आरोपित को सजा दिलवायेगी.

 मुखिया ने शादी का दिया झांसा

पीड़ित के परिजनों ने पुलिस को बताया कि लड़की की पहली मुलाकात रूपेश से 2018 में चंपानदी पुल पर हुई थी. वह उस समय पल्स पोलियो अभियान से जुड़ी थी और बच्चों को पुल पर पोलियो को दवाई पिला रही थी. इसी बीच कहीं से रूपेश आया और कहा कि मैं शहजादपुर पंचायत का मुखिया हूं,जनप्रतिनिधि होने के कारण मैंने उसे अपना नंबर दे दिया. धीरे-धीरे दोनों में बातचीत हाेने लगी और दोनों में प्रेम हो गया. तब वह शादी करने की बात कर रहा था, लेकिन मगर बाद में दूसरी जगह शादी कर ली.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें