1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. bhagalpur city sp seeks report from 3 dsps 4 inspectors and 5 shos in kajwali chak bomb blast case ksl

Bhagalpur: सिटी एसपी ने काजवलीचक बम धमाके के मामले में 3 डीएसपी, 4 इंस्पेक्टर और 5 एसएचओ से मांगी रिपोर्ट

काजवलीचक बम ब्लास्ट मामले में सिटी एसपी ने तीन डीएसपी, चार इंस्पेक्टर और पांच एसएचओ से अब तक की जांच रिपोर्ट मांगी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Bhagalpur: फाइल फोटो
Bhagalpur: फाइल फोटो
प्रभात खबर

Bhagalpur: जिले के तातारपुर थाना क्षेत्र के काजवलीचक में आधी रात को हुए बम ब्लास्ट मामले में सिटी एसपी ने एसआईटी में शामिल तीन डीएसपी, चार इंस्पेक्टर और पांच एसएचओ से अब तक की गयी जांच की रिपोर्ट मांगी है. पुलिस ने अब तक की अपनी जांच में पटाखा से विस्फोट की बात कह रही है. इस बिंदु पर सबूत भी जुटाये गये हैं. भागलपुर से लेकर कोलकाता तक खंगाला गया है. अभी मामले की जांच जारी है.

डीआईजी ने 47 बिंदुओं पर जांच कर सबूत इकट्ठा करने के दिये हैं निर्देश

बम विस्फोट मामले की जांच में तीन डीएसपी, चार इंस्पेक्टर और पांच एसएचओ लगाये गये थे. एसआईटी में शामिल पुलिस पदाधिकारियों को जांच की अलग-अलग जिम्मेदारी दी गयी है. डीआईजी सुजीत कुमार ने भी कुल 47 बिंदुओं पर जांच कर सबूत इकट्ठा करने के निर्देश दिये हैं. पुलिस को अपराध अनुसंधान विभाग की टीम भी सहयोग कर रही है.

विस्फोट में गयी कई लोगों की जान

भागलपुर के तातारपुर थाना क्षेत्र के काजवलीचक में तीन मार्च की आधी रात को दिल दहला देनेवाले बम ब्लास्ट में नवीन मंडल, आशीष गुप्ता को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जबकि, मोहम्मद आजाद ने अदालत में सरेंडर किया है. मालूम हो कि बम विस्फोट में कई लोगों के शव बरामद किये गये थे. इनमें एक बच्चा भी शामिल है.

धमाके इतना जोरदार था कि जमींदोज हो गयी थी बिल्डिंग

काजवलीचक में यतीमखाने के पास एक बिल्डिंग में हुआ धमाका इतना जोरदार था कि पूरी बिल्डिंग जमींदोज हो गयी थी. साथ ही आसपास के तीन घरों की दीवारें भी टूट गयी थीं. आसपास के घरों में सो रहे लोग भी जख्मी हो गये थे. जमींदोज हुए मकान का मलबा घटनास्थल से करीब 200-300 मीटर तक चला गया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें