25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bhagalpur_Newsभागलपुर के वुशू खिलाड़ियों ने सिवान में जीता नौ स्वर्ण

भागलपुर के वुशू खिलाड़ियों ने सिवान में जीता नौ स्वर्ण

सिवान के डॉन बॉस्को स्कूल में 18 से 20 जून तक आयोजित हुए 14वीं बिहार राज्य वुशू प्रतियोगिता में भागलपुर जिले के वुशू खिलाड़ियों ने नौ स्वर्ण जीत कर जिले का नाम रौशन किया है. विजेता खिलाड़ियों को एक सादे समारोह में सोमवार को माउंट कार्मेल स्कूल में सम्मानित किया गया. सब जूनियर बालिका में कक्षा छह बी की छात्रा आद्या ने चाकू इवेंट में दो स्वर्ण पदक, जूनियर बालिका में अर्पिता दास ने तीन इवेंट में तीन स्वर्ण, जिया कुमारी ने तलवार इवेंट में दो स्वर्ण पदक, 12वीं साइंस की छात्रा कृतिका आनंद ने चाकू इवेंट में दो स्वर्ण पदक हासिल किया है. छात्राओं के शानदार प्रदर्शन पर प्राचार्य सिस्टर आशा ने सभी को सम्मानित किया. इस अवसर पर खेल प्रशिक्षक राहिद अख्तर, निलेश कुमार, रोहित, वुशू के टीम कोच राजेश कुमार साह मौजूद थे. इधर उप प्राचार्या सिस्टर जैकलिन, सिस्टर सुजाता ने सभी खेल प्रशिक्षकों और खिलाड़ियों को बधाई दी है.

शिक्षक संघ ने प्रस्तुत किया लेखा-जोखा, राज्य और जिले के चुनाव की दी गयी जानकारी

भागलपुर जिला प्राथमिक शिक्षक संघ की जिला कार्यकारिणी के सदस्यों की बैठक संघ भवन के प्रशाल में जिलाध्यक्ष सुनील कुमार गुप्ता की अध्यक्षता में आयोजित किया गया. बैठक में संपूर्ण कार्यकाल के आय-व्यय का लेखा-जोखा प्रधान सचिव राणा कुमार झा के द्वारा प्रस्तुत किया गया. इसे सभी सदस्यों द्वारा सम्यक चर्चा के बाद सर्वसम्मति से पारित किया गया. प्रधान सचिव के द्वारा उपस्थित सभी सदस्यों को राज्य एवं जिले के चुनाव की जानकारी दी गयी. बिहार राज्य प्राथमिक शिक्षक संघ पटना का चुनाव 30 जून रविवार को होना है. चुनाव प्रारंभ होने के पूर्व प्रतिनिधि सभा की बैठक दिन के 10 बजे से श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल पटना में होना तय है. चुनाव स्थल बिहार राज्य प्राथमिक शिक्षक संघ एग्जिवीशन रोड पटना निर्धारित है. राज्य संगठन के चुनाव में राज्य प्रतिनिधि मतदाता होते हैं. भागलपुर जिले के विभिन्न प्रखंडों से कुल 80 राज्य प्रतिनिधि निर्वाचित हैं.

सात जुलाई को होगा जिले का चुनाव

संघ के पदाधिकारियों से सभी प्रतिनिधियों से पटना चल कर मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की गयी. जानकारी दी गयी कि जिला प्राथमिक शिक्षक संघ भागलपुर के चुनाव सात जुलाई रविवार को निर्धारित है. यह चुनाव जिला प्राथमिक शिक्षक संघ भवन भागलपुर के प्रशाल में होना है. जानकारी दी गयी कि जिले के चुनाव में राज्य एवं जिला प्रतिनिधि दोनों ही मतदाता होते हैं. जिले के चुनाव में कुल 245 शिक्षक मतदाता हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें