1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. abducted anjali recovered bhagalpur arrived with tatarpur police

अपहृता अंजली बरामद, तातारपुर पुलिस लेकर पहुंची भागलपुर

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

भागलपुर: तातारपुर थाना क्षेत्र के गोलाघाट स्थित गढ़ैया की रेणु देवी की बेटी अंजली बुधवार से ही लापता थी. सोमवार को उसे तातारपुर पुलिस ने झारखंड स्थित गोड्डा के बाराहाट थाने से बरामद किया. गुरुवार को अपहृता अंजली की मां रेणु देवी ने अपहरण का केस दर्ज कराया था. शनिवार को बेबस मां खुद ही सड़कों पर बेटी की फोटो हाथ में लिए ढूंढने निकल गयी थी. मामले को प्रभात खबर ने प्रमुखता से लिया और मामले में पुलिस की लापरवाही और बेबस मां के दर्द को लोगों के बीच रखा.

पुलिस ने अपहृता के मोबाइल का लोकेशन और सीडीआर निकालना शुरू किया. सोमवार शाम तातारपुर थानाध्यक्ष के फोन नंबर पर बाराहाट थाने से फोन आया कि उनके क्षेत्र की अंजली नामक लड़की को सड़क पर अकेले भटकते हुए बरामद किया गया है. तातारपुर पुलिस अपहृता के भाई को लेकर बाराहाट गयी, जहां से लड़की को बरामद कर वापस भागलपुर लायी. भागलपुर में उसे तातारपुर थाने में महिला पुलिस की अभिरक्षा में रखा गया है. मंगलवार को मेडिकल जांच और 164 का बयान दर्ज कराने के बाद न्यायालय के निर्देशानुसार सौंपने की कार्रवाई की जायेगी.

अपहृता अंजली ने पुलिस को बताया है कि वह डिप्रेशन में थी. बुधवार को रास्ता भटक गयी थी. वह भटकते हुए बाराहाट पहुंच गयी थी. उसने किसी पर भी अपहरण करने या उसे मानसिक तनाव देने का आरोप नहीं लगाया है. मंगलवार को न्यायालय के समक्ष दिये जाने वाले 164 का बयान काफी महत्वपूर्ण होगा. थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर सुबोध कुमार ने अपहृता के बरामद हो जाने की पुष्टि की है. मंगलवार को बयान के बाद ही मामले में पुलिस किसी भी प्रकार की जानकारी देने की बात कही.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें