34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

भागलपुर : 5 से हटेगा अतिक्रमण, चलेगा बुलडोजर

भागलपुर : शहर की मुख्य सड़कों को अतिक्रमण से मुक्त करने व चौक-चौराहों पर बहुमंजिला भवन में बेसमेंट के बाद भी सड़क पर पार्किंग मामले में सख्ती शुरू हो गयी है. अतिक्रमणकारी पर सख्ती का बिगुल फूंकते हुए पहले दिन हल्के अंदाज में आदमपुर चौक व खंजरपुर में सड़क किनारे दुकानदारों को अतिक्रमण मुक्त करने […]

भागलपुर : शहर की मुख्य सड़कों को अतिक्रमण से मुक्त करने व चौक-चौराहों पर बहुमंजिला भवन में बेसमेंट के बाद भी सड़क पर पार्किंग मामले में सख्ती शुरू हो गयी है. अतिक्रमणकारी पर सख्ती का बिगुल फूंकते हुए पहले दिन हल्के अंदाज में आदमपुर चौक व खंजरपुर में सड़क किनारे दुकानदारों को अतिक्रमण मुक्त करने को कहा गया.
मामले को लेकर सदर एसडीओ आशीष नारायण ने नगर निगम को कहा कि वे तीन जनवरी तक शहर की सभी मुख्य सड़कों पर माइकिंग करवायें और खुद ही सड़क को अतिक्रमण मुक्त करने के लिए कह दें.
पांच जनवरी से बड़े पैमाने पर अतिक्रमण के खिलाफ सड़क पर कार्रवाई चलेगी. पक्के निर्माण को बुलडोजर से तोड़ा जायेगा और कच्चे निर्माण करने वालों को हटाया जायेगा. सड़क किनारे अवैध रूप से कब्जा जमाकर दुकानदारी नहीं चलने दी जायेगी.
वर्ष 2016 के अगस्त से नवंबर तक चला था अतिक्रमण के खिलाफ अभियान
तत्कालीन डीएम आदेश तितरमारे व एसएसपी मनोज कुमार के निर्देश पर तत्कालीन सदर एसडीओ कुमार अनुज ने वर्ष 2016 के अगस्त से नवंबर तक लगातार अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया था. इसमें सभी मुख्य सड़कों को अतिक्रमण मुक्त कराया गया. इसमें ऐतिहासिक सदर अस्पताल के परिसर में कई वर्षों से जमे अतिक्रमणकारी को बाहर निकाला गया. कचहरी चौक से घंटाघर तक सड़क के दोनों ओर अवैध दुकानें हटवायी गयीं. साथ ही स्टेशन चौक से लेकर तातारपुर चौक तक भी अतिक्रमणमुक्त करने की कार्रवाई हुई थी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें