1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. 11 red handed arrests including three bjp officials in alcohol and gambling case hotel owner absconding in hotel in bhagalpur bihar read bihar news today

होटल के अंदर शराब और जुए के खेल में भाजपा के तीन पदाधिकारी सहित 11 रंगे हाथ गिरफ्तार, होटल मालिक फरार

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
twitter

भागलपुर: शहर के साईं इंटरनेशनल होटल में रविवार देर रात पुलिस की छापेमारी में शहर के कई व्हाइट कॉलर लोगों की करतूतों का पर्दाफाश हो गया. होटल साईं इंटरनेशनल होटल में रविवार देर रात चल रहे छापेमारी के दौरान जब सच्चाई सामने आने लगी तो होटल का मालिक मुन्ना सिंह किसी तरह से वहां से फरार हो गया. पुलिस ने मामले में दर्ज किये गये केस में कुल 11 जुआरियों समेत शराबियों को गिरफ्तार किया. मामले में होटल के मालिक मुन्ना सिंह को भी नामजद अभियुक्त बनाया गया है. पुलिस अब मुन्ना सिंह की तलाश में छापेमारी कर रही है.

होटल में देह व्यापार चलाये जाने की भी सूचना

पुलिस की जांच में यह बात आयी कि उक्त जुआरियों और शराबियों के अलावा होटल में छापेमारी के वक्त होटल मैनेजर सहित 9 से भी अधिक होटलकर्मी मौजूद थे. पुलिस सूत्रों के अनुसार भागलपुर पुलिस को होटल में न केवल जुआ खेले जाने की सूचना थी, बल्कि होटल में देह व्यापार चलाये जाने की भी सूचना थी. पर देह व्यापार को लेकर पुलिस को होटल से कोई साक्ष्य नहीं मिला है. होटल साईं इंटरनेशनल से जब्त किये गये सीसीटीवी कैमरों के डीवीआर से कई और खुलासे हो सकते हैं.

होटल से गिरफ्तार किये गये व्हाइट कॉलर लोगों में भाजपा के बड़े पद के लोग भी शामिल

होटल से गिरफ्तार किये गये व्हाइट कॉलर लोगों में भाजपा के बड़े पद के लोग भी शामिल हैं. इस मामले के बाद तीनों ही पदाधिकारियों को भाजपा ने पार्टी ने निलंबित कर दिया है. इधर यह भी जानकारी मिली है कि उक्त मामले की जांच में कुछ पुलिस पदाधिकारियों के भी मिले होने की बात सामने आ सकती है. पर पुलिस उक्त मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है. दूसरी तरफ अगर जांच में होटल के भीतर लोगों को शराब परोसे जाने या शराब सप्लाई किये जाने की बात का खुलासा होता है तो मामले में पुलिस अधिकारी कोर्ट में होटल साईं इंटरनेशनल को सील करने की भी अपील कर सकते हैं.

डीवीआर व गेस्ट इंट्री बुक की जांच शुरू

मिली जानकारी के अनुसार मामले में पुलिस ने होटल से जब्त किये गये सीसीटीवी कैमरों के डीवीआर (हार्ड डिस्क) और गेस्ट इंट्री बुक की जांच शुरू कर दी गयी है. डीवीआर की जांच में यह पता चला है कि उक्त डीवीआर में पिछले एक माह तक के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज सुरक्षित हैं. अब पुलिस होटल में एंट्री करने वाले हर व्यक्ति की जांच कर सकती है. उक्त जांच में पुलिस होटल प्रबंधक की सहायता लेगी.

शहर के दर्जनों जाने माने प्रतिष्ठित लोगों की भी बैठकी

कई लोगों का कहना है कि डीवीआर की जांच शुरू होने के बाद अब शहर के कई और सफेदपोशों का नाम सामने आ सकता है. शहर के दर्जनों जाने माने प्रतिष्ठित लोगों की भी बैठकी होटल साईं इंटरनेशनल होटल में होती थी. होटल साईं इंटरनेशनल होटल पहले भी कई आपत्तिजनक कार्य होने की बात कही जाती रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें