33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जमीन विवाद में गोली लगने से घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव में रविवार की सुबह जमीन विवाद में गोली लगने से घायल युवक की बेगूसराय में इलाज के दौरान मौत हो गयी.

साहेबपुरकमाल.

थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव में रविवार की सुबह जमीन विवाद में गोली लगने से घायल युवक की बेगूसराय में इलाज के दौरान मौत हो गयी. मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. साथ ही घर में बेटी का दुरागमन (गौना) भी टल गया. बताया जाता है कि रविवार को रघुनाथपुर वार्ड नौ निवासी स्व फौदारी यादव के 35 वर्षीय पुत्र सुकेश कुमार की भतीजी का गौना को लेकर वर पक्ष के लोग आनेवाला था. अतिथि के आने से पूर्व वह दरवाजे की साफ सफाई में लगा था, तभी गोशाला का खूंटा गाड़ने को लेकर पड़ोसी से विवाद शुरू हो गया और देखते ही देखते रोड़ा पत्थर चलने लगा. जिसमें सुकेश के परिवार की महिला जख्मी हो गयी. इसी बीच पड़ोसी की ओर से अचानक गोली फायरिंग शुरू हो गया. जिससे एक गोली सुकेश के सिर में लग गयी. गोली लगते ही वह जमीन पर गिर गया और गोली मारने वाला फरार हो गया, जबकि घायल की जान बचाने के लिए परिजन उसे उठाकर तुरंत हॉस्पिटल ले गया. बेगूसराय के निजी क्लिनिक में इलाज शुरू होने के 24 घंटे के अंदर ही वह जिंदगी की जंग हार गया. इधर मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया और घर में दुरागमन की खुशी गम में बदल गया. थानाध्यक्ष दीपक कुमार के अनुसार पीड़ित द्वारा दिये गये आवेदन के आलोक में मामला दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है.

रास्ते की विवाद को लेकर मारपीट : मंसूरचक.

प्रखंड के गोसपुर गांव एवं अगापुर गांव में दो पड़ोसियों के बीच रास्ते की विवाद को लेकर मारपीट का मामला मंसूरचक थाने में दर्ज किया गया. बताया जाता है कि गोसपुर गांव निवासी जगदीश पासवान, सुरेंद्र पासवान के बीच पूर्व से रास्ता की विवाद को लेकर रविवार की रात जमकर मारपीट हुई. उक्त घटना को लेकर प्रथम पक्ष सुरेंद्र पासवान एवं द्वितीय पक्ष प्रमिला देवी ने मंसूरचक थाना में मामले दर्ज कराकर एक दूसरे पर मारपीट कर जख्मी करने का आरोप लगाया है. दूसरी तरफ अगापुर गांव निवासी सुनीता देवी, सुमन देवी में पूर्व से चल रहे भूमि विवाद रास्ता की विवाद को लेकर रविवार की रात मारपीट हो गयी. जिसमें प्रथम पक्ष सुनीता देवी, द्वितीय पक्ष सुमन देवी ने एक दूसरे पर मारपीट कर गंभीर तरह से जख्मी करने का आरोप लगाया है. मंसूरचक पुलिस मामला दर्ज कर च में जुट गयी है. खबर प्रेषण तक किसी की भी गिरफ्तारी की सूचना नहीं है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें