1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. begusarai
  5. five people died due to drowning in begusarai asj

बेगूसराय में डूबने से पांच लोगों की मौत

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
डूबने से पांच लोगों की मौत
डूबने से पांच लोगों की मौत
ट्वीटर

बेगूसराय : जिले में तीन अलग-अलग जगहों पर पानी में डूबने से पांच लोगों की मौत हो गयी. मंसूरचक में बलान नदी में जहां डूबने से एक बालक व एक किशोरी की जहां मौत हो गयी वहीं चकिया ओपी के गंगा प्रसाद में डूबने से एक युवक की मौत हो गयी. इसी तरह से डंडारी में पानी में डूबने से दो की मौत हो गयी. इस घटना को लेकर तीनों पीड़ित परिवारों में कोहराम मच गया.

मंसूरचक थाना क्षेत्र के राजापुरराघो बलान नदी घाट पर पानी में डूबने से एक ही गांव के रंजीत महतो का छह वर्षीय पुत्र प्रियांशु कुमार एवं विशेश्वर महतो की 17 वर्षीय पुत्री कृति कुमारी की मौत हो गयी.

बीहट के चकिया ओपी क्षेत्र अंतर्गत अमरपुर पंचायत के गंगा प्रसाद दियारा स्थित गंगा नदी में डूबने से युवक की मौत हो गयी.मृतक की पहचान चकिया ओपी क्षेत्र के गंगा प्रसाद अमरपुर वार्ड-12 निवासी रघुनंदन राय के करीब 35 वर्षीय पुत्र अमर राय के रूप में की गयी है.

बलिया के डंडारी थाना क्षेत्र में गुरुवार की सुबह दो अलग-अलग घटनाओं में एक अधेड़ सहित एक युवक की स्नान करने के दौरान डूबने मौत हो गयी. इसमें पहली घटना महिपाटोल पंचायत के कल्याणपुर निवासी जगदीश पासवान के पुत्र 40 वर्षीय पुत्र नंद किशोर पासवान के साथ घटी. बताया जाता है कि नंद किशोर पासवान सुबह कमला तालाब के सीढ़ी घाट पर स्नान करने गया था.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें