29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar: टुकड़े-टुकड़े गैंग नहीं कर सकता देश का कल्याण, बेगूसराय में बोले गिरिराज सिंह

Bihar: भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने दावा किया है कि एनडीए बिहार में 40 सीटें जीतेगा. बेगूसराय से भाजपा उम्मीदवार गिरिराज सिंह ने कांग्रेस को परिवारवादी पार्टी बताया है.

Bihar: बेगूसराय. केंद्रीय मंत्री व बेगूसराय से एनडीए प्रत्याशी गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस परिवारवाद की पार्टी है. उन्होंने कहा कि इस बार बिहार में 40 की 40 सीटों पर एनडीए जीत रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि एनडीए के खिलाफ जो भी लोग हैं वो टुकड़े-टुकड़े गैंग से जुड़े लोग हैं. देश के अंदर तुष्टीकरण की राजनीति करने वाले लोग देश में खुद को सेकुलर कहते हैं.

मल्लिकार्जुन खड़गे बुद्धिमान व्यक्ति

बेगूसराय के एनडीए उम्मीदवार सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बातों का समर्थन करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जी ने जो कहा वह बिल्कुल ही सत्य है. आज वही लोग सनातन के विरोध में दुष्प्रचार कर रहे हैं जो तुष्टीकरण की राजनीति करने वाले लोग हैं. वहीं उन्होंने मल्लिकार्जुन खड़गे के संबंध में कहा कि कांग्रेस परिवारवादी पार्टी है और उसमें किसी को सम्मान नहीं दिया जाता. जब सीताराम येचुरी अध्यक्ष थे तो उनका कुर्ता फाड़कर उन्हें बाहर निकला गया था. हालांकि मल्लिकार्जुन खड़गे बुद्धिमान व्यक्ति हैं और यही वजह है कि ऐसी स्थिति नहीं आ रही है, लेकिन यह बातें भी स्पष्ट है कि मल्लिकार्जुन खरगे को अब कांग्रेस में सम्मान नहीं दिया जा रहा है.

Also Read: Bihar: तेजस्वी के घोषणा पत्र पर सम्राट चौधरी व चिराग पासवान का तंज, पूछा- नौकरी के बदले लेंगे कितनी जमीन

वोट के लिए हम सनातनी राजनीति नहीं करते

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि आज बीजेपी पर सनातन का समर्थन करने का आरोप लगाया जा रहा है, तो मैं यह कहना चाहता हूं कि हम सनातनी हैं और सनातन का समर्थन करते रहेंगे. लेकिन वोट के लिए हम सनातनी राजनीति नहीं करते. भारत की जनता विकास चाहती है और विकास के पुरुष के रूप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देख रही है. जहां तक बिहार की बात है तो बिहार में 40 की 40 सीटों पर एनडीए की जीत होगी, क्योंकि एनडीए के विरुद्ध जो लोग हैं वह टुकड़े-टुकड़े गैंग से जुड़े हुए लोग हैं और ऐसे लोग एनडीए को परास्त नहीं कर सकते.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें