1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. begusarai
  5. begusari update crime news missing student from begusarai found dead at mokama in patna latest news rjs

अगवा छात्र की हत्या, 4 दिन बाद पटना में मिली लाश, जानिए क्या है पूरा मामला

Bihar Crime News बेगूसराय से चार दिन पहले 26 अगस्त से लापता एक छात्र का शव पटना के मोकामा टाल से सोमवार की सुबह बरामद हुआ.मृतक की पहचान डीएवी छात्र ऋतुराज कुमार के रुप में हुई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अगवा छात्र  ऋतुराज की हत्या
अगवा छात्र ऋतुराज की हत्या
फाइल फोटो

बिहार के बेगूसराय से चार दिन पहले 26 अगस्त से लापता एक छात्र का शव पटना के मोकामा टाल से सोमवार की सुबह बरामद हुआ.मृतक की पहचान डीएवी छात्र ऋतुराज कुमार के रुप में हुई है. इंटरमीडिएट में वो पढ़ाई करता था.

परिजनों का कहना है कि प्रत्येक दिन की तरह ऋतुराज 26 अगस्त को अपनी साइकिल से स्कूल जाने के लिए निकला था. देर शाम तक जब वो वापस नहीं आने पर परिजनों ने अपहरण की आशंका की सूचना पुलिस को दी थी.

लेकिन, पुलिस के द्वारा मामले को गंभीरता से नहीं लेने के कारण अपराधियों ने वारदात को अंजाम दे दिया. 27 अगस्त को बेगूसराय स्टेशन के समीप परिजनों को मृतक ऋतुराज की साइकिल एवं बैग मिला था. परिजनों ने इसकी तत्काल सूचना

पुलिस को दी थी. लेकिन, इसके बाद भी इसको गंभीरता से नहीं लिया.

स्कूल ड्रेस से हुई शिनाख्त

सोमवार की सुबह कुछ मछुआरों ने पटना जिला के मोकामा टाल के समीप रेलवे किनारे एक शव को देखा तो फिर हाथीदह थाने को इसकी सूचना दी गई. पुलिस ने स्कूल ड्रेस के आधार पर लाश की शिनाख्त ऋतुराज कुमार के रूप में हुई है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. अब पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि आखिर ऋतुराज कुमार का अपहरण किसने की और उसकी हत्या क्यों की गई. हत्या की इस घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें