25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : औरंगाबाद में भीषण सड़क हादसे में 4 की मौत, तीन अन्य जख्मी

औरंगाबाद : बिहार के औरंगाबाद जिले सोमवार को हुए एक भीषण सड़क हादसे मेंचार लोगों की मौत हो गयी है.जबकि, तीन अन्य लोग जख्मी बताये जा रहे हैं. घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.फिलहाल, पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है. घटना औरंगाबाद जिले के गोह थाना इलाके […]

औरंगाबाद : बिहार के औरंगाबाद जिले सोमवार को हुए एक भीषण सड़क हादसे मेंचार लोगों की मौत हो गयी है.जबकि, तीन अन्य लोग जख्मी बताये जा रहे हैं. घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.फिलहाल, पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है.

घटना औरंगाबाद जिले के गोह थाना इलाके की है. जहां गोह-रफीगंज मेन रोड पर भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गयी. जबकि,तीन अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये. मिली जानकारी के मुताबिक, सड़क पर अचानक धमाका हुआ और तेज रफ्तार स्‍कॉर्पियो के परखचे उड़ गये. गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को इलाज के लिए गया के मेडिकल कॉलेज अस्‍पताल भेज दिया गया है.

मौत की खबर मिलते ही मृतक के घरों में मातम पसरा है. मिली जानकारी के अनुसार स्कार्पियो औरंगाबाद के रफीगंज से गोह की ओर लौट रहा था कि चालक ने नियंत्रण खो दिया. गाड़ी सड़क किनारे बिजली के खंभे से टकरा गयी. इसके बाद अफरा-तफरी मच गयी. दुर्घटना में स्‍कॉर्पियो चालक गोरे लाल यादव (46 वर्ष), गाड़ी में सवार रामश्रय यादव (42 वर्ष), विजय यादव (38 वर्ष) और नरेश यादव (36 वर्ष) की मौत हो गयी. सभी मृतक गोह और हसपुरा थाना क्षेत्र के रहने वाले थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें