32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रॉन्ग नंबर पर हुआ प्यार, भागकर की शादी, घरवालों ने किया विरोध तो बोली: नहीं छोड़ सकती कभी, मैंने टैटू कराया है

आरा की लड़की रॉन्ग नंबर पर बात करते-करते पटना के लड़के को दिल दे बैठी. फिर दोनों ने परिवार के खिलाफ घर से भागकर शादी कर ली. शादी के बाद परिवार से अलग होकर दोनों एक साथ पटना में ही रहने लगे. लड़की जब घर पहुंची तो जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ.

आरा की लड़की रॉन्ग नंबर पर बात करते-करते पटना के लड़के को दिल दे बैठी. फिर दोनों ने परिवार के खिलाफ घर से भागकर शादी कर ली. शादी के बाद परिवार से अलग होकर दोनों एक साथ पटना में ही रहने लगे. लड़की जब घर पहुंची तो जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ. लड़की का नाम शान्या कुमारी (18) है. वह आरा के आनंदनगर की रहने वाली है. युवक अभिमन्यु राज (25) पुत्र अजय गुप्ता पटना के शालिमपुर अहरा का रहने वाला है. शादी के बाद शान्या कुमार ने अपने हाथों पर अभिमन्यु के नाम की टैटू भी बनवा ली है.

Undefined
रॉन्ग नंबर पर हुआ प्यार, भागकर की शादी, घरवालों ने किया विरोध तो बोली: नहीं छोड़ सकती कभी, मैंने टैटू कराया है 2
आधार कार्ड लेने घर पहुंची तो मां ने बुलाया पुलिस

वहीं लड़की को आधार कार्ड की जरूरत थी. इसी बहाने वो शनिवार को आरा अपनी मां से मिलने पहुंची. शान्या की मां इस शादी से खुश नहीं है. इस दौरान मां और बेटी के बीच विवाद शुरू हो गया. मां ने बेटी को समझाया, लेकिन वो नहीं मानी. दोनों में मारपीट हुई और हाईवोल्टेज ड्रामा हो गया. फिर मां ने पुलिस को बुला लिया. समाज में नाक कटने की बात कहकर लड़की की मां ने उसे गिरफ्तार नहीं करवा कर वापस जाने को कह दिया. जिसके बाद अभिमन्यु और शान्या पटना लौट गए.

कैसे हुआ दोनों को प्यार?

शान्या कुमारी ने बताया कि 2021 के अगस्त महीने में अपने पिता राजा सिंह के पास कॉल कर रही थी. तभी गलती से अभिमन्यु के पास कॉल लग गया. रॉन्ग नंबर लगने के बाद भी दोनों कॉल पर बातें करने लगे. फिर 1 जनवरी 2022 को आरा मिलने के लिए बुलाया था. दोनों डेट करने लगे थे. कई बार मिलना जुलना हुआ. जिस दिन मेरा बर्थडे था उस दिन अभिमन्यु को मिलने के लिए 29 जुलाई को मैंने राजगीर बुलाया. फिर हम दोनों ने राजगीर के एक मंदिर में शादी कर ली.

मां से मिलने पहुंची तो हुई हाथापाई

शान्या ने बताया कि उसके पिता-मां 6 साल से अलग रह रहे है. मां पहले हमारी शादी को लेकर राजी थी. मुझसे बोलती थी कि ठीक है. अब मुझे पीट रही है. मैं अपनी मां से आधार कार्ड मांगने आरा आई थी, लेकिन मां ने पुलिस बुला लिया था. मुझे मारने भी लगी और अब बोल रही है कि अभिमन्यु के साथ नहीं रहने देंगे. पुलिस ने भी मुझे बुलाकर डांटा है, लेकिन मैं इनके साथ ही रहना चाहती हूं.

इधर, अभिमन्यु ने बताया कि शान्या अपना आधार कार्ड मांगने के लिए आरा अपनी मां के पास आई थी. हम दोनों को सदर अस्पताल में बुलाया गया था. यहां आने के बाद मां ने लड़ाई शुरू कर दी. हम दोनों एकसाथ रहना चाहते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें