34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अररिया : जहरीले गेहुअन सांप ने युवक को डंसा तो डंसनेवाले सांप को दांतों से काट कर मार डाला

अररिया : जहरीला गेहुअन सांप का नाम सुनते ही लोगों का रोंगटे खड़े हो जाते हैं. सांप के कांट लेने से किसी का बचना मुश्किल माना जाता है. लेकिन शुक्रवार को सदर अस्पताल में अलग वाकिया सामने आया. अस्पताल में इलाजरत युवक मो अफजल के हिम्मत की तारीफ में लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे […]

अररिया : जहरीला गेहुअन सांप का नाम सुनते ही लोगों का रोंगटे खड़े हो जाते हैं. सांप के कांट लेने से किसी का बचना मुश्किल माना जाता है. लेकिन शुक्रवार को सदर अस्पताल में अलग वाकिया सामने आया.
अस्पताल में इलाजरत युवक मो अफजल के हिम्मत की तारीफ में लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं. सिकटी प्रखंड के मो अफजल को गुरुवार को जहरीले गेहुअन सांप ने डस लिया. इसके तुरंत बाद युवक ने सांप को हाथों से पकड़ कर दांतों से सांप के फन को कुचल डाला. इससे सांप की मौत हो गयी. युवक वहीं बेहोश होकर गिर पड़ा. जिसे परिजनों द्वारा बाद में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
प्राथमिक उपचार के बाद युवक की सेहत चिकित्सकों ने सामान्य होने का दावा किया. 24 वर्षीय मो अफजल भोकंत्री वार्ड चार का रहने वाला है. युवक गुरुवार दोपहर खेत में काम कर रहा था. तभी जहरीले गेहूअन ने युवक के पांव में डस लिया. डसते ही युवक ने सांप को पकड़ कर दांतों से सांप के शरीर पर कई जगहों पर वार कर दिया. इससे सांप वहीं ढेर हो गया और युवक बेहोश होकर जमीन पर गिर गया. बाद में खेत में बेहोश गिरे युवक पर स्थानीय लोगों की नजर पड़ी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें