जिलास्तरीय निबंध व वाद विवाद प्रतियोगिता 16 को

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

अररिया : जिलास्तरीय निबंध व वाद-विवाद प्रतियोगिता 16 नवंबर को स्थानीय प्लस टू हाई स्कूल अररिया में होगी. इसमें जिले के सभी माध्यमिक विद्यालयों के चयनित अनुसूचित जाति के बच्चे भाग लेंगे. यह प्रतियोगिता राज्य भाषा विभाग की ओर से अनुसूचित जाति के कल्याणार्थ विशेष अंगीभूत योजना के तहत आयोजित होगी. निर्धारित तिथि को सुबह 11 बजे से प्लस टू हाई स्कूल अररिया के सभागार में प्रतियोगिता होगी.

समग्र शिक्षा अभियान के डीपीओ बालेश्वर प्रसाद यादव ने सभी माध्यमिक, उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालयों के प्रधानध्यापकों को पत्र निर्गत कर निर्धारित तिथि को ससमय शिक्षक के साथ बच्चों को प्रतियोगिता में शामिल करने का निर्देश दिया है. डीपीओ एसएसए बालेश्वर प्रसाद यादव ने बताया कि अनुसूचित जाति के बच्चों को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से विभाग की ओर से प्रतियोगिता का आयोजन कराया गया है.
सभी माध्यमिक विद्यालयों में पहले बच्चों के बीच वाद-विवाद व निबंध प्रतियोगिता होगी. विद्यालय स्तर पर चयनित बच्चे जिलास्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेंगे. वाद विवाद व निबंध प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करने वाले 20-20 बच्चों का चयन होगा. बेहतर प्रदर्शन करने वाले बच्चों को डीएम द्वारा पुरस्कृत किया जायेगा.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें