27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एयरटेल 5जी प्लस सेवा बिहार के 4 शहरों में हुई शुरू, इन इलाकों में मिलेगी हाई स्पीड सर्विस

airtel एयरटेल की अल्ट्राफ़ास्ट 5जी प्लस सेवाएं अब पटना के साथ ही मुज़फ़्फ़रपुर , बोध गया और भागलपुर में भी शुरू हो गई है. इसके लिए सिम को बदलने की कोई जरूरत नहीं होगी. मौजूदा एयरटेल 4जी सिम ही 5जी इनेबल्ड है.

airtel 5g plus service भारत की अग्रणी टेलिकम्युनिकेशन सर्विस प्रोवाइडर भारती एयरटेल (“एयरटेल”) ने आज मुजफ्फरपुर ,बोधगया और भागलपुर में अपनी अत्याधुनिक 5जी सेवाओं के शुरू करने की घोषणा की. पटना में पहले से ही एयरटेल की 5जी सेवाएं उपलब्ध हैं. एयरटेल 5जी प्लस सेवाएं चरणबद्ध तरीके से ग्राहकों के लिए उपलब्ध होंगी. 5जी- सक्षम डिवाइस वाले ग्राहक बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के तेज़ एयरटेल 5जी प्लस नेटवर्क का उपयोग तब तक कर सकते हैं जब तक कि रोलआउट अधिक व्यापक न हो जाएं. एयरटेल 5जी सेवाएं वर्तमान में इन शहरों में निम्न स्थानों पर उपलब्ध हैं. कंपनी आने वाले समय में पूरे राज्य में अपनी सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए अपने नेटवर्क का विस्तार कर रही है.

लॉन्च के अवसर पर बिहार-झारखंड एंड ओडिशा के सीईओ अनुपम अरोरा ने कहा कि “मैं मुजफ्फरपुर, बोधगया और भागलपुर में एयरटेल 5जी प्लस के लॉन्च की घोषणा करते हुए रोमांचित हूं. एयरटेल के ग्राहक अब मौजूदा 4जी स्पीड से 20-30 गुना अधिक तक की गति के साथ एक अल्ट्राफास्ट नेटवर्क का उपयोग कर सकते हैं. हम पूरे शहर में इसका विस्तार करने की प्रक्रिया में हैं जो हमारे ग्राहकों को गेमिंग, मल्टीपल चैट, इंस्टेंट फोटो अपलोड और एचडी वीडियो स्ट्रीमिंग जैसी गतिविधियों के लिए सुपरफास्ट एक्सेस प्रदान करेगा.” इसके अतिरिक्त, यह एचडी वीडियो स्ट्रीमिंग, गेमिंग, मल्टीपल चैट, इंस्टेंट फोटो अपलोड और अन्य गतिविधियों के लिए अविश्वसनीय रूप से तेज़ एक्सेस सक्षम करेगा. इस लॉन्च के परिणामस्वरूप, एयरटेल 5जी प्लस भारत में मोबिलिटी, लॉजिस्टिक्स, मैन्युफैक्चरिंग, हेल्थकेयर, शिक्षा और अन्य क्षेत्रों में क्रांतिकारी बदलाव लाएगा.

मुजफ्फरपुर

मिठनपुरा, मोतीझील, ब्रह्मपुरा, जुरन छपरा, रामदयालु, एमआईटी, एसकेएमसीएच, चक्कर मैदान, बैरिया, सुतापट्टी, छाता चौक, गोबरशाही, खबरा

बोध गया

कालचक्र मैदान, महाबोधि मंदिर, पचहटी, रॉयल रेजिडेंसी, बोधगया अस्पताल, दोमुहान रोड

भागलपुर

कचहरी चौक, खलीफाबाद चौक, सराय, एसएम कॉलेज, तिलकामांझी चौक, उर्दू बाजार, यूनिवर्सिटी रोड, नाथ नगर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें