26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार में सीमांचल से बाहर भी उम्मीदवार उतारेंगे ओवैसी, AIMIM लोकसभा व विधानसभा चुनाव इतने सीटों पर लड़ेगी…

एआइएमआइएम सुप्रीमो सह हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी सीमांचल दौरे पर आए तो आगामी चुनावों में बिहार में AIMIM की तैयारी को लेकर काफी कुछ स्पष्ट कर गए. उनकी पार्टी अब सीमांचल से बाहर भी उम्मीदवार उतारेगी.

AIMIM Chief Asaduddin Owaisi: एआइएमआइएम सुप्रीमो सह हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी का दो दिवसीय सीमांचल दौरा रविवार को संपन्न हो गया. अपने सीमांचल दौरे पर ओवैसी ने भाजपा के साथ ही सूबे की महागठबंधन सरकार पर भी जमकर हमला बोला. उनके निशाने पर तेजस्वी यादव व सीएम नीतीश कुमार रहे. सीमांचल में मुस्लिम वोटरों को साधने में बहुत हद तक सफल रह चुके ओवैसी अब नयी और बड़ी तैयारी में हैं. जानिए आगामी लोकसभा चुनाव 2024 और बिहार विधानसभा चुनाव 2025 में AIMIM कितने सीटों पर मैदान में ताल ठोकेगी…

सीमांचल के कार्यकर्ताओं में जोश भरा

एआइएमआइएम सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी ने सीमांचल दौरे से आगामी चुनावों की तैयारी का आगाज कर दिया है. जनसभा व पैदल यात्रा कार्यक्रम में उनके समर्थकों का उत्साह चरम पर दिखा. असदुद्दीन ओवैसी के साथ हजारों की संख्या में उनके समर्थक मौजूद थे.अपने दो दिवसीय दौरे में ओवैसी ने सीमांचल के कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम किया.

करीब ढाई साल बाद आए ओवैसी, चुनाव की तैयारी का बिगुल फूंका

बता दें कि करीब ढाई साल बाद वह किशनगंज के दौरे पर पहुंचे थे, और आगामी लोकसभा चुनाव का उन्होंने आगाज कर दिया. अपने दौरे में ओवैसी ने सीएम नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के साथ- साथ नरेंद्र मोदी पर भी जमकर निशाना साधा. खुद को मुसलमानों का हितैषी बताते हुए उन्होंने महागठबंधन और एनडीए के नेताओं को आड़े हाथों लिया है और सीएम नीतीश कुमार व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को मुसलमानों के पिछड़ेपन का कारण बताया.

Also Read: मनीष कश्यप के पीछे काम कर रहा नेटवर्क अब रडार पर, जानिए आर्थिक मदद को लेकर क्या हुआ खुलासा…
लोकसभा व विधानसभा को लेकर बोले ओवैसी..

ओवैसी के दौरे के बाद मजलिस के कार्यकर्ताओं में जबर्दस्त उत्साह का माहौल देखा जा रहा है. लोकसभा चुनावों से पहले कार्यकर्ताओं में जोश फूंकने के लिए और राजनीतिक तपिश बढ़ाने के लिए काफी अहम माना जा रहा है. AIMIM चीफ ने स्पष्ट कर दिया है कि उनकी पार्टी आगामी चुनावों को लेकर अब बड़ी तैयारी में है. बिहार में AIMIM आगामी लोकसभा चुनाव में किशनगंज ही नहीं बल्कि सीमांचल की सभी लोकसभा सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी और जीत के लिए ताल ठोकेगी. वहीं बिहार विधानसभा चुनाव 2025 में इस बार AIMIM की ओर से 50 सीटों पर उम्मीदवार उतारे जाएंगे.

बिहार के कोने-कोने से लड़ेगी AIMIM- बोले ओवैसी

ओवैसी ने महागठबंधन और मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. नीतीश कुमार पर भी वो हमलावर रहे और कहा कि मैं सीमांचल की लड़ाई लड़ता रहूंगा. क्योंकि दिल्ली का रास्ता पटना से नहीं बल्कि सीमांचल से होकर ही जाता है. इस बार के लोकसभा और विधान सभा में एआइएमआइएम सिर्फ सीमांचल तक सीमित नहीं रहेगी. बल्कि बिहार के कोने-कोने से लड़ेगी.

Published By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें