बिहार में नहीं हो रहा क्राइम कंट्रोल, दिनदहाड़े अपराधियों ने कारोबारी को मारीं गोली, पीएमसीएच रेफर

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

बाढ़ : बाढ थाने के दाहौर गांव के सामने हाइवे पर शिव मंदिर के पास घात लगाये बाइक सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े टेंट कारोबारी राधा रमण सिंह (45 वर्ष) पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. फायरिंग में कारोबारी को चार गोलियां लगीं. कारोबारी को जख्मी हालत में ग्रामीणों ने अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया, जिसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने खदेड़ कर एक आरोपित रवि को पकड़ लिया और गंगा दियारा क्षेत्र में ले जाकर जान मारने की कोशिश की.

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे मॉबलिंचिंग से बचा लिया . मौके पर तीन खोखे बरामद किये गये. जानकारी के अनुसार टेंट कारोबारी राधा रमण शुक्रवार की सुबह 9:30 बजे शिव मंदिर के सामने स्थित चाय दुकान के पास खड़े थे. इसी दौरान रेकी कर रहे बाइक सवार तीन अपराधियों ने अचानक अत्याधुनिक हथियार निकाल कर कारोबारी पर फायरिंग शुरू कर दी.
गोली चलते ही अफरा-तफरी मच गयी. कारोबारी ने जान बचाने के लिए भागने की कोशिश की, लेकिन अपराधियों ने उन पर पीछे से ताबड़तोड़ फायरिंग की. इस दौरान चार गोलियां कारोबारी को लगीं . वह जख्मी होकर सड़क पर गिर पड़े. इसी दौरान आसपास के ग्रामीण मौके पर जुट गये. ग्रामीणों को देख हथियार लहराते अपराधी भागने लगे.
दो अपराधी बाइक पर सवार होकर अथमलगोला की तरफ हाइवे पर भाग निकले, वहीं तीसरे अपराधी ने बाढ़ की तरफ भागने की कोशिश की. ग्रामीणों ने उसका पीछा शुरू किया और ढाबा के पास शूटर रवि को दबोच लिया. इसके बाद लोगों ने शूटर की जमकर पिटाई शुरू कर दी और घसीटते हुए जान मारने की नीयत गंगा नदी पार कर दियारा क्षेत्र में ले गये. अपराधी का हाथ बांध कर ग्रामीण उसे मारने की योजना बना रहे थे .
इसी दौरान बाढ़ थानाध्यक्ष संजीत कुमार के नेतृत्व में पुलिस मौके पर पहुंच गयी और शूटर रवि को जख्मी हालत में बरामद कर लिया. इस दौरान बदमाश का हथियार किसी ने गायब कर दिया . हालांकि, इस मामले में कोई भी सबूत पुलिस को नहीं मिला है. जख्मी रवि मरांची थाने के हेमजा गांव का निवासी है . जख्मी को पुलिस ने इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल में लाया . पुलिस गिरफ्तार अपराधी से घटना को लेकर पूरी जानकारी हासिल कर रही है.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें