34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फेडरर ने करियर के 1500वें मैच में जीत दर्ज की

बासेल : रोजर फेडरर ने बासेल में अपने 10वें एटीपी स्विस इंडोर टेनिस खिताब के अभियान की शुरुआत जर्मनी के क्वालीफायर पीटर गोजोविक के खिलाफ एकतरफा जीत के साथ की. स्विट्जरलैंड के महान खिलाड़ी फेडरर ने अपने करियर के 1500वें मैच में गोजोविक को 6-2 6-1 से हराया. फेडरर करियर का 103वां खिताब जीतने के […]

बासेल : रोजर फेडरर ने बासेल में अपने 10वें एटीपी स्विस इंडोर टेनिस खिताब के अभियान की शुरुआत जर्मनी के क्वालीफायर पीटर गोजोविक के खिलाफ एकतरफा जीत के साथ की.

स्विट्जरलैंड के महान खिलाड़ी फेडरर ने अपने करियर के 1500वें मैच में गोजोविक को 6-2 6-1 से हराया. फेडरर करियर का 103वां खिताब जीतने के लिए चुनौती पेश कर रहे हैं. फेडरर अपने गृहनगर में हो रहे टूर्नामेंट में 2018 में जीते खिताब की रक्षा करने की कोशिश में जुटे हैं.

इस जीत से टूर्नामेंट में उनकी जीत-हार का रिकार्ड 72-9 हो गया है. पिछली 12 बार से बासेल में फाइनल में जगह बनाने वाले फेडरर की यहां यह लगातार 21वीं जीत है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें