36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सुमित नागल करियर की सर्वश्रेष्ठ 174वीं एटीपी रैंकिंग पर

नयी दिल्ली : अमेरिकी ओपन में हिस्सा लेने वाले सुमित नागल सोमवार को जारी एटीपी रैंकिंग में करियर के सर्वश्रेष्ठ 174वें स्थान पर पहुंच गए हैं. अमेरिकी ओपन के पहले दौर में बाहर हुए हरियाणा के 22 साल के नागल को 16 स्थान का फायदा हुआ है. तीन क्वालीफाइंग राउंड जीतकर मुख्य ड्रॉ में जगह […]

नयी दिल्ली : अमेरिकी ओपन में हिस्सा लेने वाले सुमित नागल सोमवार को जारी एटीपी रैंकिंग में करियर के सर्वश्रेष्ठ 174वें स्थान पर पहुंच गए हैं.

अमेरिकी ओपन के पहले दौर में बाहर हुए हरियाणा के 22 साल के नागल को 16 स्थान का फायदा हुआ है. तीन क्वालीफाइंग राउंड जीतकर मुख्य ड्रॉ में जगह बनाने वाले नागल ने स्विट्जरलैंड के महान खिलाड़ी रोजर फेडरर के खिलाफ पहले दौर में पहला सेट जीत लिया था, लेकिन उन्हें 6-4, 1-6, 2-6, 4-6 से हार का सामना करना पड़ा.

वह किसी ग्रैंडस्लैम के पुरुष एकल के मुख्य ड्रॉ में पिछले 20 साल में कोई सेट जीतने वाले सिर्फ चौथे भारतीय हैं. इस बीच प्रजनेश गुणेश्वरन शीर्ष 100 में बरकरार हैं. वह तीन स्थान के फायदे से 85वें स्थान पर काबिज हैं. नागल की तरह प्रजनेश को भी पहले दौर में ही हार का सामना करना पड़ा था.

रामकुमार रामनाथन एक स्थान के फायदे से 176वें पायदान पर हैं. युगल में रोहन बोपन्ना चार स्थान के नुकसान से 43वें स्थान पर खिसक गए. दिविज शरण और लिएंडर पेस क्रमश: 49वें और 78वें स्थान पर हैं. डब्ल्यूटीए रैंकिंग में अंकिता रैना 194वें स्थान के साथ शीर्ष भारतीय हैं। प्रांजला यादलापल्ली 338वें स्थान पर है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें