28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

SAI के कोच ने छेड़छाड़ का आरोप लगने के बाद आत्महत्या की

बेंगलुरु : भारतीय खेल संस्था (साइ) के प्रशिक्षण केंद्र में लड़की से कथित तौर पर छेड़छाड़ के आरोपी कोच ने यहां होटल के कमरे में आत्महत्या कर ली. दवांगेरे के पुलिस अधीक्षक आर चेतन ने मंगलवार को बताया, ‘साइ के बेंगलुरु केंद्र में वरिष्ठ कोच रूद्राप्पा वी होसमानी ने सोमवार को हरिहारा स्थित एक होटल […]


बेंगलुरु :
भारतीय खेल संस्था (साइ) के प्रशिक्षण केंद्र में लड़की से कथित तौर पर छेड़छाड़ के आरोपी कोच ने यहां होटल के कमरे में आत्महत्या कर ली. दवांगेरे के पुलिस अधीक्षक आर चेतन ने मंगलवार को बताया, ‘साइ के बेंगलुरु केंद्र में वरिष्ठ कोच रूद्राप्पा वी होसमानी ने सोमवार को हरिहारा स्थित एक होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

उन पर छेड़छाड़ का आरोप लगा था.’ पुलिस के मुताबिक होसामनी 13 अक्टूबर को होटल में आये थे और लंबे समय तक बाहर नहीं निकले जिसके बाद वहां के कर्मचारियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. उन्होंने कहा कि जब कमरे का दरवाजा तोड़ा गया तो होसमानी का शरीर लटका हुआ था. इस कोच पर नौ अक्टूबर को लड़कियों के ड्रेसिंग रूम में छेड़छाड़ करने का आरोप लगा था.

लड़की ने इसकी सूचना अपने अभिभावकों को दी जिसके बाद साइ के अधिकारियों को इसकी सूचना दी गयी. अंतरिक जांच के बाद होसमानी को निलंबित कर दिया और इस शिकायत के आधार पर उनके खिलाफ पोस्को धारा के तहत मामला दर्ज किया गया. होसमानी के पिता ने भी एक शिकायत दर्ज करायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें